नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के फार्म हाउस से मिले कई सफेदपोश के लेटरहेड

-पुलिस ने कहा, मिले लेटरहेड फर्जी

By: Ajay Chaturvedi

Published: 15 Sep 2020, 03:57 PM IST

सतना. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी अतीक मंसूरी उर्फ समीर उर्फ सिकंदर खान के फार्म हाउस से पुलिस को कई सफेदपोश के लेटरहेड मिले हैं। हालांकि पुलिस उन्हें फर्जी बता रही है। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि उसके संबंध कांग्रेस से गहरे तलक जुड़े थे। वह पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर भी उसकी शिनाख्त की गई है। फिलहाल पुलिस ने उसे चार दिन की रिमांड पर लिया है। उसके पास जो असलहे थे उसका लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है।

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसके फार्म हाउस की तलाशी ली। तलाशी के दौरान मौके से पुलिस को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय समेत सांसद सतना गणेश सिंह, सांसद सीधी रीति पाठक, विधायक सतना सिद्घार्थ कुशवाहा, पूर्व विधायक शंकर लाल तिवारी, नीलम अभय मिश्रा, पूर्व विधायक यादवेंद्र सिंह व अन्य के नाम के लैटरहेड मिले हैं। हालांकि पुलिस इन लेटरहेड को फर्जी करार दे रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अपने साथियों संग मिल कर ट्रेन का रिजर्वेशन करने के लिए इनका उपयोग करता था। पुलिस ने फार्म हाउस से कैमरे, कंप्यूटर, डीवीआर और अन्य दस्तावेज भी जब्त किए हैं। साथ ही पुलिस आरोपी से जब्त मोबाइल, लैपटॉप, हार्ड डिस्क, बैंक अकाउंट की भी जांच कर रही है।

ये भी पढें- नाबालिग संग दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, फार्म हाउस सील

बैंक लॉकरों को भी खुलवाकर लॉकर के अंदर उपलब्ध समस्त दस्तावेजों व अन्य सामग्री की जांच पुलिस द्वारा कराई जाएगी। आरोपी के पास से अलग-अलग नाम से पेन कार्ड मिले हैं, जबकि पासपोर्ट, शस्त्र लायसेंस व आयकर टैक्स में मोहम्मद अतीक मंसूरी नाम है। पुलिस के अनुसार आरोपी ब्याज पर पैसे देकर लोगों से ब्लैंक चेक भी लेता था। रविवार को चार लोगों ने उसके खिलाफ सूदखोरी की शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा पुलिस को महिलाओं के नाम से करीब 50 लाख के ब्लैंक चेक मिले हैं।

एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि आरोपित अतीक मंसूरी उर्फ समीर उर्फ सिकंदर खान (40) पिता निजामुद्दीन खान कई नामों का उपयोग करता था। उसने समीर सिंह नाम से दिल्ली में धर्म परिवर्तन कर एक युवती से 2011 में शादी की, हालांकि 2017 में ही उससे तलाक ले लिया। नाबालिग से भी उसने समीर सिंह के नाम से फेसबुक पर दोस्ती की थी और दो साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पुलिस को अन्य महिलाओं के साथ ब्लैकमेलिंग करने की शिकायतें भी मिली हैं।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned