scriptगोप्पा गिरोह का सक्रिय सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार | Active member of Goppa gang arrested in encounter | Patrika News

गोप्पा गिरोह का सक्रिय सदस्य मुठभेड़ में गिरफ्तार

locationसतनाPublished: Jan 30, 2021 11:53:12 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

उप्र की पहाड़ी थाना पुलिस की कार्रवाही, गोली लगने से जख्मी आरोपी को भेजा अस्पताल

Active member of Goppa gang arrested in encounter

Active member of Goppa gang arrested in encounter

सतना. मप्र की सीमा से लगे उप्र के चित्रकूट जिले की पहाड़ी थाना पुलिस ने गोप्पा गिरोह के एक सक्रिय सदस्य को मुठभेड़ में पकड़ा है। इस दौरान चली गोली में आरोपी जख्मी हो गया। जिसे पुलिस ने अस्पताल में दाखिल कराया है।
जानकारी मिली है कि चित्रकूट उप्र के पहाड़ी थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार मिश्रा को अपनी टीम की मदद से सूचना मिली कि सेमराड़ी वहद ग्राम सिकरीसानी में गोप्पा गैंग का सदस्य झल्लर उर्फ शिवभवन असलहे के साथ घूम रहा है। खबर पाते ही पुलिस टीम सेमराड़ी पहुंची जहां घेराबंदी करते हुए आरोपी को सरेंडर करने के लिए ललकारा गया। लेकिन उसने पुलिस को देख एक फायर कर दिया जो महुआ के पेड़ में लगा। खुद को बचाते हुए पुलिस ने मोर्चा लिया। आरोपी दूसरा फायर करने वाला ही था कि इसके पहले पुलिस की ओर से चली गोली आरोपी झल्लर के दाहिने जांघ पर लगी। जिससे वह घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने आरोपी को जख्मी हालत में प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पहाड़ी में भर्ती कराया। जहां से उसे चित्रकूट के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बेहद शातिर है और इसके खिलफ 10संगीन अपराध कायम हैं। गिरफ्तारी करते हुए आरोपी के कब्जे से 315 बोर का एक कट्टा, तीन जिन्दा व एक खोखा कारतूस जब्त किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो