scriptजीप से कुचलकर प्रौढ़ की हत्या के बाद गांव में फैली सनसनी, घटनास्थल पर ग्रामीणों ने मचाया बवाल | adult killing crime case villagers ruckus accused of crushing sidhi | Patrika News

जीप से कुचलकर प्रौढ़ की हत्या के बाद गांव में फैली सनसनी, घटनास्थल पर ग्रामीणों ने मचाया बवाल

locationसतनाPublished: Oct 24, 2019 02:13:37 pm

Submitted by:

suresh mishra

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पडैनिया खुर्द गांव में वारदात, खेत के पास कुचलने का आरोप

adult killing crime case villagers ruckus accused of crushing sidhi

adult killing crime case villagers ruckus accused of crushing sidhi

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी शहर के समीप दिन-दहाड़े वारदात के बाद सनसनी फैल गई। बताया गया कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पडैनिया खुर्द गांव में एक प्रौढ़ अपने खेतों की ओर जा रहा था। जैसे ही कुछ दूर पहुंचा तो गांव के एक युवक ने लापरवाही पूर्वक जीप वाहन चलाते हुए कुचल दिया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में थाना पुलिस को सूचना दी गई।
ये भी पढ़ें: MP Police के उप निरीक्षकों ने किया कुछ ऐसा कि याद रखेगा जमाना, साथी की मौत पर एकत्र किया अनोखा फंड

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा। कहते है कि पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए ग्रामीणों ने घंटों बवाल काटा। वरिष्ठ अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाइश देकर काफी मशक्कत के बाद परिजनों को शांत कराया तब कहीं जाकर पीएम के लिए शव भेजा गया।
adult killing crime case villagers ruckus accused of crushing sidhi
Patrika IMAGE CREDIT: patrika
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 11.30 बजे छोटे लाल पिता बुद्धू यादव 55 वर्ष निवासी पडैनिया खुर्द अपनी साइकिल पर सवार होकर घर के नजदीक स्थित खेतों की ओर जा रहा था। जैसे ही कुछ दूर आगे पहुंचा तो सामने से आ रही जीप क्रमांक एमपी 53 टीएम 0876 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कुचल दिया। जैसे ही परिजनों को मामले की जानकारी हुई तो आनन-फानन में मौके पर पहुंचकर बवाल शुरू कर दिए। कुछ देर बाद पुलिस को मामले की जानकारी लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गई।
adult killing crime case villagers ruckus accused of crushing sidhi
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
पुरानी रंजिश को लेकर हत्या का आरोप
मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए क्षत्रिय परिवार के युवक ने वाहन से कुचल दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि यह सब जानबूझकर टक्कर मारने का बहाना दिया गया। ये हादसा नहीं कुल मिलाकर हत्या है। जब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती तब तक पीएम नहीं होगा। कोतवाली पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो