script

अंधेरे में पुलिस को दौड़ाने के बाद शराब से भरी जीप छोड़ भागे तस्कर

locationसतनाPublished: Jul 13, 2019 12:48:58 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

अमरपाटन थाना पुलिस ने जब्त की 20 पेटी शराब, रामपुर बाघेलान में तीन पेटी शराब के साथ दो गिरफ्तार

After running the police in the dark, fled from a jeep full of liquor

After running the police in the dark, fled from a jeep full of liquor

सतना. देहात इलाकों में शराब की पैकारी करने वाले बिना नंबर की गाडि़यों का इस्तेमाल कर रहे हैं। एेसे ही एक गिरोह का अमरपाटन थाना पुलिस ने पीछा किया तो अंधेरे का फायदा लेकर आरोपी शराब से भरी जीप छोड़ भाग निकले। जबकि रामपुर बाघेलान थाना पुलिस ने कार सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर तीन पेटी शराब जब्त की है। दोनों मामलों में कार्रवाई करते हुए इलाके में शराब के कारोबार पर नजर रखी जा रही है।
शीशे में काली फिल्म
अमरपाटन थाना पुलिस के अनुसार, गुरुवार और शुक्रवार की रात मुखबिर से खबर मिलने पर थाना प्रभारी राजेन्द्र पसाद मिश्रा सहयोगी एसआइ दशरथ सिंह बघेल, एएसआइ आरपी वर्मा, आरक्षक अखण्ड प्रताप सिंह, राघवेन्द्र सिंह, संदीप तिवारी, मिथलेश तिवारी के साथ बाइपास मार्ग में मैहर ढाबा के पास घेराबंदी किए। रात करीब तीन बजे यहां से काली फिल्म चढ़ी बिना नंबर की सफेद जीप निकली तो पुलिस ने रोकने की कोशिश की। लेकिन तस्करों ने घेराबंदी देख गाड़ी नहीं रोकी। रीवा की ओर सेे आई इस जीप का पुलिस ने पीछो किया तो कुछ दूर जाकर अंधेरे में आरोपी भाग निकले। जबकि शराब की पेटियों से भरी जीप छोड़ गए। पुलिस का कहना है कि इस वाहन से अंग्रेजी शराब व बियर की 20 पेटी बरामद की गई है। वाहन को जब्त करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत प्रकरण कायम किया गया है।
गांव में पकड़े गए तस्कर
इधर, रामपुर बाघेलान थाना पुलिस का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर एएसआइ मकरध्वज पाण्डेय ने सिजहटा गांव में पुलिस बल की मदद से घेराबंदी की। जहां से बिना नंबर की कार में सवार दो व्यक्ति निखिल सिंह व मिथलेश द्विवेदी पकड़े गए। इनके कब्जे से 152 पाव शराब बरामद की गई है। कार को जब्त करते हुए आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण कायम किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो