scriptअध्यापक के बाद अब महिला के खाते से पार हो गए 50 हजार | After the teacher, now the woman has crossed 50 thousand | Patrika News

अध्यापक के बाद अब महिला के खाते से पार हो गए 50 हजार

locationसतनाPublished: Oct 19, 2019 11:54:31 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

कोलगवां थाना में की गई शिकायत, त्योहार पर सक्रिय है बदमाशों का गिरोह

After the teacher, now the woman has crossed 50 thousand

After the teacher, now the woman has crossed 50 thousand

सतना. सहायक अध्यापक के खाते से 42 हजार रुपए निकल जाने के बाद अब एक महिला के खाते से 50 हजार रुपए पार हो जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में फरियादिया ने थाना कोलगवां में लिखित शिकायत ददर्ज कराते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी मिली है कि द्रोपदी रजक पत्नी शक्ति रजक रीवा जिले के बरौं गांव की रहने वाली है। इनका मायका सतना के कोगलवां इलाके की नई बस्ती में है। द्रोपदी के पति मुंबई में काम करते हैं। द्रोपदी विगत 5 अक्टूबर को मायके आई थी। जहां रुपयों की जरूरत पडऩे पर उसने 12 अक्टूबर को रीवा रोड गहरा नाला के पास स्थित एसबीआई के एटीएम से 3000 रुपए निकाले। इसके बाद 14 और 15 अक्टूबर को उनके मोबाइल पर मैसेज आया। जिससे पता चला कि उनके खाते से 50 हजार रुपए निकल गए हैं। द्रोपदी का कहना है कि उन्होंने जब स्टेटमेंट निकाला तो पता चला कि 14 अक्टूबर को दो बार 10- 10 हजार रुपए और एक बार 5000 निकले हैं। ठीक इसी तरह 15 अक्टूबर को भी दो बार 10- 10 हजार और एक बार 5000 रुपए उनके खाते से निकले हैं।
फरियादिया का कहना है कि उसका एटीएम कार्ड उसके पास है फिर भी खाते से पैसे निकल गए हैं। उसने जब इस बात की जानकारी अपने संबंधित बैंक को दी तो उन्होंने सहायता कर पाने में असमर्थता जता दी। द्रोपदी ने बताया कि उनका बैंक खाता रीवा जिले के बैकुंठपुर स्थित यूनियन बैंक में है। खाते से रकम कटने की शिकायत जब बैंक में की गई तो उन्होंने कहा कि सतना जाकर रिपोर्ट करें और जब सतना में कोलगवां थाना पुलिस से संपर्क किया गया तो यहां कहा गया कि या तो बैंक जाकर शिकायत करें या फिर रीवा पुलिस से संपर्क करें। द्रोपदी ने बताया कि काफी हाथ जोडऩे के बाद कोलगवां थाना पुलिस ने शिकायत ली है। इसके पहले सिटी कोतवाली थाना में धवारी निवासी सहायक अध्यापक राजेश कुमार प्रजापति अपने बैंक खाते से इसी तरह 42 हजार रुपए पार होने की शिकायत कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो