एयर फोर्स के भगोड़े जवान को सतना से गिरफ्तार कर टीम ले गई प्रयागराज

सभापुर में औचक दबिश से मचा हड़कम्प

सतना. एयर फोर्स का जवान बिना सूचना दिए नौकरी से भाग आया था। उसे तलाशते हुए एयर फोर्स की तीन सदस्यीय टीम सोमवार की सुबह सभापुर पहुंची। टीम सभापुर पुलिस की मदद से युवक को गिरफ्तार कर प्रयागराज ले गई। औचक कारवाई से गांव में हड़कंप मच गया।

ठीक नहीं मानसिक स्थिति
सभापुर के नवागांव निवासी प्रमोद विश्वकर्मा एयर फोर्स में पोस्ट गार्ड के पद पर 2001 से पदस्थ था। 2 सितंबर 19 को बिना सूचना दिए नौकरी से अचानक गायब हो गया था। ग्रामीणों ने बताया कि जवान की कुछ दिनों से मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। प्रमोद के औचक गायब होने के बाद एयर फोर्स तलाश कर रही थी। तभी एयर फोर्स को जानकारी लगी कि प्रमोद सभापुर के नजदीक अपने घर नयागांव में मौजूद है। एयर फोर्स की तीन सदस्यीय टीम आनन-फानन में सभापुर पहुंची। एयर फोर्स की टीम ने सभापुर पुलिस की मदद से नौकरी से भागे जवान को नवागांव से गिरफ्तार किया गया और अपने साथ प्रयागराज ले गई।


इधर, तार चोरी के दो आरोपी धराए
इधर, सिविल थाना पुलिस ने घेराबंदी कर तार चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चुराई गई चार सौ मीटर तार जब्त की गई। दरअसल, शेरगंज निवासी फरियादी ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके बोर से अज्ञात चोरों ने 18 तारीख को चार सौ मीटर तार पार कर दी है। पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी में जुटी थी। पुलिस ने घेराबंदी कर शैलेंद्र पिता नंदा अहिरवार और अनुपम पिता सुशील अहिरवार को दबोच लिया। दोनों के पास से चार सौ मीटर तार बरामद की गई है।

Air force soldier arrested from Satna
IMAGE CREDIT: patrika
Pushpendra pandey Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned