गले में बिजली का तार फंसते ही मासूम की मौत

रामनगर थाना क्षेत्र की घटना

सतना. चचेरे भाई के साथ आम बीनने गया एक बालक बिजली के तार में उलझ गया। जिसका करंट लगते ही शुक्रवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। रामनगर थाना क्षेत्र में फुटहा बंधा के पास हुई इस घटना के बाद इलाके में गमगीन माहौल है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्ािल का मुआयना करते हुए मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए जांच कार्रवाही शुरू कर दी है।

सूत्रों के अनुसार, मर्यादपुर निवासी महेश साकेत का पुत्र सचिन साकेत (14) अपने चचेरे भाई शिवम साकेत के साथ सुबह करीब 6 बजे घर से निकला था। दोनों बच्चे आम बीनने के लिए झिन्ना से लगे फुटहा गांव के पास गए थे। यहां मुन्ना द्विवेदी के यहां लगे सबमर्सिबल पंप के लिए दूर से कनेक्शन लिया गया है। जिसका तार नीचे ही झूलते हुए गया है। जब सचिन इस तार के पास आया तो उसकी गर्दन उलझ गई। तार में कट लगा हुआ था जिससे करंट लगते ही उसने दम तोड़ दिया। सचिन का हाल देख शिवम ने परिजनों को घर जाकर बातया तो मौके पर परिवार पहुंचा। पुलिस जांच करते हुए घटना से जुड़े तथ्य जुटा रही है।

Dhirendra Gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned