एरियर्स का भुगतान न होने से नाराज सफाई कर्मचारी करेगे आंदोलन

Sukhendra Mishra | Publish: Jun, 26 2019 12:49:52 AM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सफाई मजदूर ट्रेड यूनियन ने निगम प्रशासन पर लगाया भेदभाव का अरोप

सतना. नगर निगम प्रशासन द्वारा 7वें वेतनमान के एरियर्स के भुगतान में सफाई कर्मचारियों के साथ भेदभाव किया जा रहा। एक ओर जहां निगम की दूसरी शाखाओं के कर्मचारियों को एरियर्स की दूसरी किस्त का भुगतान बीते माह किया जा चुका है वहीं रात-दिन शहर की सफाई कर कचरा उठाने वाले सफाई कर्मचारियों को एरियर्स का भुगतान तो दूर अभी तक राशि का निर्धारण भी नहीं किया गया।

सफाई कर्मचारियों के एरियर्स भुगतान की फाइल चार माह से एक टेबल से दूसरे टेबल का चक्कर लगा रही है। एरियर्स भुगतान में सफाई कामगारों के साथ किए जा रहे भेदभाव का विरोध करते हुए अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस ट्रेड यूनियन के जिलाध्यक्ष राजू भरती ने एक सप्ताह के अंदर सफाई कर्मचारियों के एरियर्स का भुगतान करने की मांग की है। चेतावनी दी कि यदि जून में भुगतान नहीं हुआ तो यूनियन सफाई कर्मचारियों के साथ मिलकर काम बंद आंदोलन करेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned