scriptकलयुगी दामाद ने ससुर पर किया तमंचे से फायर, कारण है बड़ा भयंकर | angry with wife man shoots father-in-law in sidhi | Patrika News

कलयुगी दामाद ने ससुर पर किया तमंचे से फायर, कारण है बड़ा भयंकर

locationसतनाPublished: May 18, 2018 07:08:08 pm

Submitted by:

suresh mishra

गंभीर हालत में जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, घेराबंदी कर पुलिस ने आरोपी दामाद को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

angry with wife man shoots father-in-law in sidhi

angry with wife man shoots father-in-law in sidhi

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक कलयुगी दामाद ने मामूली बात को लेकर ससुर को कट्टे से फायर कर है। बताया गया कि शराबी पति से रूठकर कुछ दिन पहले पत्नी मायके चली आई थी। लेकिन जब पति बुलाने पहुंचा तो पत्नी ने साथ चलने से इंकार कर दिया। बस इसी बात को लेकर पति भड़क गया और कुछ देर बाद गाली-गलौज शुरू कर दी। ससुर समझाइश देने आए तो कट्टे से फायर कर दिया। जिससे ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया।
इस सनसनीखेज मामले के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। परिजनों ने आनन-फानन में बहरी थाना प्रभारी को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया है। यह घटना शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे की है।
ये है मामला
बताया गया कि सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रजडिहा गांव निवासी शैलेश द्विवेदी पिता बाबूलाल द्विवेदी 28 वर्ष की शादी कुबरी निवासी बृजेंद्र शुक्ला पिता हीरामणि की बेटी के साथ चार वर्ष पूर्व हुई थी। लेकिन शैलेश शराब के नशे में अक्सर पत्नी के साथ मारपीट करता था। कई दिनों तक प्रताडऩा झेलने के बाद तंग आकर पत्नी मायके में आकर रहने लगी। इस बीच पति ने दूरभाष पर कई मर्तवा पत्नी को वापस आने की बात कही गई फिर भी पत्नी ससुराल लौटकर नहीं गई।
बिन बुलाए पहुंचा ससुराल
सूत्रों की मानें तो शुक्रवार को पति शैलेश द्विवेदी पत्नी को बुलाने अपने ससुराल पहुंच गया। फिर भी पत्नी ने पति के साथ जाने से मना कर दिया गया। जिससे वह आक्रोश में आकर पत्नी के साथ गाली-गलौज करने लगा। ससुर बृजेंद्र ने बीच-बचाव कर समझाइश देने का प्रयास किया। लेकिन गुस्से में आकर कलयुगी दामाद ने कट्टा निकालकर ससुर पर हमला बोल दिया। गोली लगने के बाद बृजेंद्र शुक्ला खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए।
तुरंत परिजनों ने दी पुलिस को सूचना
दामाद द्वारा ससुर के ऊपर गोली मारने की घटना के बाद परिजनों ने बहरी पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची बहरी पुलिस ने आरोपी को पकडऩे के लिए घेराबंदी की। आरोपी भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने साहस दिखाते हुए कट्टे के साथ पकड़ लिया। आरोपी के कब्जे से एक देशी कट्टा, मोबाइल, लाइटर, गुटखा व नकद रुपए पुलिस ने बरामद किए है। इधर, पीडि़त को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो