script

विधायक से दो लाख की रंगदारी मांगने वाले गिरफ्तार

locationसतनाPublished: Aug 02, 2020 12:25:10 am

Submitted by:

Dhirendra Gupta

नाबालिग मजदूर के साथ पकड़ा गया लेबर कांट्रेक्टर, अनूपपुर कोतवाली पुलिस ने मोबाइल भी जब्त किया

Arrested for demanding extortion of two lakh from MLA

Arrested for demanding extortion of two lakh from MLA

सतना. चित्रकूट से कांग्रेस विधायक नीलांशु चतुर्वेदी से दो लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में दो व्यक्ति पकड़े गए हैं। अनूपपुर कोतवाली पुलिस ने एक नाबालिग समेत एक लेबर कांट्रेक्टर को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से वह मोबाइल फोन जब्त किया है जिससे फोन किया गया था। इस संबंध में एडिशनल एसपी अनूपपुर अभिषेक राजन ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपियों के बारे में सतना पुलिस को सूचना दी गई है। अब सतना पुलिस आरोपियों को अपने साथ ले जाकर पूछताछ करेगी।
यह है मामला
शुक्रवार की शाम चित्रकूट विधायक के कम्प्यूटर ऑपरेटर विजय चतुर्वेदी के पास फोन करने वाले ने खुद को शैलजा भाई बताते हुए दो लाख रुपए की रंगदारी मागी थी और नहीं देने पर गोली चला देने को कहा था। इसके बाद दूसरा कॉल आरोपी ने वियक के सहायक मुकंद को करते हुए फिर से रंगदारी मांगी थी।
एसपी ने सक्रिय की टीमें
इस मामले की शिकायत विधायक नीलांशु ने एसपी रियाज इकबाल से की थी। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से आरोपियों का लोकेशन अनूपपुर मिला था। तब से ही लगातार मोबाइल फोन की लोकेशन को ट्रेस किया जा रहा था। अनूपपुर कोतवाली पुलिस को जैसे ही सटीक लोकेशन मिली तो दो व्यक्तियों को अमरकंटक तिराहा से शनिवार की दोपहर करीब दो बजे पकड़ लिया गया। दोनों आरोपियों को सतना लाने के लिए नयागांव थाना प्रभारी आरबी त्रिपाठी और धारकुण्डी थाना प्रभारी विक्रम आदर्श को अनूपपुर भेजा गया है।
सतना का है लेबर कांट्रेक्टर
एएसपी राजन के बताया कि पकड़े गए आरोपियों में एक सतना के मेहुती थाना कोटर का रहने वाला लेबर कांट्रेक्टर सुखेन्द्र कुशवाहा पुत्र रघुराज कुशवाहा (25) है। जबकि उसके साथ पकड़ा गया नाबालिग मजदूरी करता है। पूछताछ में दोनों एक दूसरे पर बात टाल रहे हैं। स्पष्ट तौर पर नहीं बता रहे कि किस मकसद से किसने फोन किया था। दोनों से पूछताछ जारी है। अब सतना पुलिस ही आगे का ब्योरा पूछताछ के बाद बता सकेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो