Breaking: CM के दौरे से पहले चोरों ने दी पुलिस को चुनौती, 2.50 लाख कैश सहित उखाड़ ले गए एटीएम

रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के सज्जनपुर का मामला, इंडिया नंबर-1 बैंक के एटीएम में था 2.50 लाख कैश, वारदात से पहले सीसीटीवी कैमरे में काली स्याही फेंकी, फिर कार में बांधकर घसीट ले गए एटीएम

By: suresh mishra

Published: 03 Jan 2020, 04:17 PM IST

सतना/ मध्य प्रदेश का सतना जिला इन दिनों एटीएम चोरी की बड़ी वारदातों के लिए जाना जाता है। तीन महीने पहले अमरपाटन में हुई 30 लाख रुपए की चोरी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ कि एक बार फिर सतना पुलिस को शातिर बदमाशों ने चुनौती दे डाली। गुरुवार की दरमियानी रात सतना-रीवा मुख्य मार्ग पर स्थिति सज्जनपुर कस्बे में लगे इंडिया नंबर-1 बैंक के एटीएम को निशाना बनाया है।

ये भी पढ़ें: 29 लाख रुपए कैश सहित एटीएम मशीन ले गए चोर, पुलिस विभाग में हड़कंप, मुख्य हाईवे सील

ATM big robbery today RS 2.50 lakh Cash And  <a href=atm machine theft in Satna" src="https://new-img.patrika.com/upload/2020/01/03/sk_1_5591415-m.jpg">
patrika IMAGE CREDIT: patrika

ये भी पढ़ें: बदमाशों ने हॉलीवुड की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-4 स्टाइल में एसबीआई एटीएम से उठाया कैश बॉक्स!

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो से ढाई लाख रुपए कैश होने का अनुमान लगाया जा रहा है। रामपुर बाघेलान पुलिस ने एटीएम कंपनी प्रतिनिधि को सिंगरौली से सतना बुलाया है। जिसे दस्तावेजों के साथ आने के लिए कहा गया है। दस्तावेज चेक करने के बाद की कन्फर्म हो पाएगा कि कितना कैश था।

ATM big robbery today RS 2.50 lakh Cash And ATM Machine theft in Satna
patrika IMAGE CREDIT: patrika

हाईवे में हुई नाकेबंदी
शुक्रवार की सुबह जैसे ही रामपुर बाघेलान पुलिस को बड़ी चोरी की वारदात के बारे में सूचना मिली तो वह आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देने के बाद हाईवे के थानों में नाकेबंदी कर दी गई। थाना प्रभारी मनोज कुमार सोनी भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर मौजूद है। आसपास के लोगों से अहम जानकारी जुटाने में लगे हुए है।

ATM big robbery today RS 2.50 lakh Cash And ATM Machine theft in Satna
patrika IMAGE CREDIT: patrika

हॉलीवुड फिल्म की तहर हुई वारदात
हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस से प्रेरित एटीएम की चोरी दिख रही है। फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस श्रृंखला की चौथी कड़ी में एक ऐसी ही वारदात को अंजाम दिया जाता है। फिल्म में स्ट्रीट रेसर अपराधी कैश बाक्स को तोड़कर निकालने के बाद कार से सड़क पर घसीटते हुए ले जाते हैं। अमरपाटन में भी अपराधियों ने कुछ ऐसे ही वारदात को अंजाम दिया है।

ATM big robbery today RS 2.50 lakh Cash And ATM Machine theft in Satna
patrika IMAGE CREDIT: patrika

नहीं छोड़े कोई सबूत
बताया गया कि नेशनल हाईवे-39 स्थिति सज्जनपुर कस्बे में वारदात से पहले शातिर अपराधियों ने रैकी की हुई थी। वे एटीएम के कैश बॉक्स की चोरी से पहले बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में काली स्याही डाली और फिर कार में बांधकर एटीएम घसीट ले गए। इसलिए मौके वारदात से पुलिस को कुछ खास सबूत नहीं मिले है।

अमरपाटन चोरी का अभी तक खुलासा नहीं
बता दें कि 26 सितंबर 2019 की रात अमरपाटन-सतना मार्ग स्थित सहारा बैंक के नजदीक एसबीआई एटीएम लगा हुआ था। जहां रात करीब 2 बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों ने निशाना बनाया। कहते है कि वारदात में शामिल ठग इतने शातिर थे कि जब एटीएम से कैश नहीं निकला तो कटर के सहारे पूरी मशीन को ही काटकर ले गए। देर रात हुई वारदात से किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगी। आज दिनांक तक 30 लाख की चोरी का सतना पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है।

Show More
suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned