scriptगैस कटर से काटी बैंक की तिजोरी, 8 लाख लेकर फरार हुए बदमाश, हैरान कर देने वाली तस्वीर CCTV में कैद | bank vault cut with gas cutter miscreants stolen 8 lakhs CCTV video | Patrika News

गैस कटर से काटी बैंक की तिजोरी, 8 लाख लेकर फरार हुए बदमाश, हैरान कर देने वाली तस्वीर CCTV में कैद

locationसतनाPublished: Mar 14, 2022 06:03:27 pm

Submitted by:

Faiz

-मध्यांचल ग्रामीण बैंक में चोरी-गैस कटर से तिजोरी काटकर 8 लाख की चोरी-पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम ने शुरु की जांच-CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

News

गैस कटर से काटी बैंक की तिजोरी, 8 लाख लेकर फरार हुए बदमाश, हैरान कर देने वाली तस्वीर CCTV में कैद

सतना. मध्य प्रदेश के सतना जिले के अमदरा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले नेशनल हाइवे क्रमांक 30 से लगे हुए गांव कुसेड़ी में संचालित मध्यांचल ग्रामीण बैंक की शाखा में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर बैंक की तिजोरी में रखे 8 लाख पार कर दिए। यह सनसनीखेज वारदात शनिवार और रविवार की देर रात की बताई जा रही है।

घटना की जानकारी रविवार देर शाम को लगी तो इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही एसपी धर्मवीर सिंह समेत भारी पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया। इसके बाद मामले की जांच के लिए रीवा से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल की बारीकी से स्कैनिंग कर कई सुराग एकत्रित किये हैं। बताया जा रहा है कि, दो से तीन की संख्या में अज्ञात बदमाश बैंक के पीछे खेत से लगी दीवार पर सीढ़ी रखकर रोशनदान तक पहुंचे। यहां से गैस कटर से उन्होंने सबसे पहले रोशनदान काटा, फिर बैंक के अंदर दाखिल हो गए।

 

यह भी पढ़ें- VIDEO : 90 साल पुराना टॉकीज मिनटों में जमीदोज, नगर निगम की हुई ये बेशकीमती जमीन


CCTV कैमरे में कैद हुए बदमाश

https://www.dailymotion.com/embed/video/x891b5o

बैंक में रखी तिजोरी तक पहुंचने से पहले अज्ञात बदमाशों ने दो कमरों के दरवाजे भी गैस कटर की मदद से ही काटे। खास बात ये है कि, इस बीच उनके सामने जितने भी सीसीटीवी कैमरे आते गए, वो सभी को गैस कटर से नष्ट करते चले गए। हालांकि, स्क्रीन नष्ट होने से पहले एक सीसीटीवी कैमरे में एक बदमाश की तस्वीरें कैद हुई हैं, लेकिन वो कैमरे से चेहरा छुपाता है जिससे साफ है कि बदमाशों को बैंक के बारे में पूरी जानकारी थी।


पुलिस ने शुरु की पड़ताल

मामले की पड़ताल में जुटी पुलिस का कहना है कि, वारदात को पूरी तरह से प्लानिंग करके अंजाम दिया गया है। हालांकि, पुलिस बैंक मैनेजर समेत सभी कर्मचारियों के साथ साथ इलाके के बदमाशों से पूछताछ कर रही है। अज्ञात चोंरो को पकड़ने पुलिस की 6 टीमें बनाई गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो