script

BIG CRIME NEWS: होली से पहले डकैतों ने की दनादन फायरिंग, ग्रामीण दहशत में

locationसतनाPublished: Mar 21, 2019 02:28:21 am

Submitted by:

Pushpendra pandey

बबुली गैंग को लेकर मानिकपुर क्षेत्र में तनाव की स्थिति

satna police combing

satna police combing

सतना. मारकुंडी थानाक्षेत्र के मनगवंा में कुख्यात डाकू बबुली कोल गैंग ने दो दिन पहले आधी रात को कहर बरपाया। फायरिंग करते हुए एक युवक को गोली मार दी। इसके बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है। आसपास गांव में भी डकैतों की दहशत है। ग्रामीणों के मन में भय है कि डकैत गिरोह बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। ये स्थिति पुलिस को भी समझ में आ रही है। लिहाजा पुलिस टीम जंगल में लगातार सर्चिंग व कंबिग में लगी हुई है। वहीं ग्रामीणों को समझाते हुए विश्वास में लेने की कोशिश की जा रही है।
तराई में भय का माहौल
इस बार तराई क्षेत्र में डकैतों ने व्यापक पैमाने पर भय का माहौल बना दिया है। इस बीच लोकसभा चुनाव में मनमाफिक स्थिति पैदा करने के लिए डकैत सक्रिय नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि छह लाख के इनामी डाकू बबुली कोल गैंग ने रविवार की देर रात तीन बजे दर्जन भर साथियों के साथ मनगवंा गांव आकर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दहशत फैलाई थी। परचून की दुकान संचालक मो. हारून के पुत्र आसिफ को गोली मार दी थी। उसका इलाज सतना मप्र में चल रहा है। इसके बाद घायल के पिता व प्रधानपति से लेकर कई ग्रामीणों को मारा पीटा था।
चुनाव में पड़ सकता है असर
मनगवां समेत टिकरिया व आसपास के गांव के रहवासी आने-जाने वालों को निहारते रहे। सभी के चेहरे पर भय दिखा। ग्रामीणों ने बताया कि लोकसभा चुनाव में भी इसका प्रभाव पड़ सकता है। मानिकपुर मारकुंडी व बहिलपुरवा थाने की पुलिस टीमें लगातार जंगलों में सर्चिंग कर रही हैं। बताया जा रहा कि मंगलवार व बुधवार को चित्रकूट एसपी समेत कई थाने की पुलिस टीमों ने मनगवां, निही व आसपास के जंगलों में कांबिंग की।

ट्रेंडिंग वीडियो