script

पुलिस सहायता केंद्र के सामने बाइक सवारों ने चलाई गोली, बीच शहर में वारदात के बाद हड़कंप

locationसतनाPublished: Jul 03, 2019 11:26:48 am

Submitted by:

suresh mishra

सीसीटीवी में कैद घटना, पुलिस ने संदेहियों को लिया हिरासत में

bike riders target shooter on Two youths in satna

bike riders target shooter on Two youths in satna

सतना। पुलिस की निष्क्रियता के कारण शहर में बदमाशों की हरकत फिर बढ़ गई है। बेखौफ बदमाश अब पुलिस सहायता केंद्र के सामने भी गोली चलाने से नहीं चूक रहे। कोलगवां थाना क्षेत्र का भरहुत नगर इलाका तो सबसेे संवेदनशील होता जा रहा। यहां इस तरह की कई वारदातें सामने आ चुकी हैं और अब भी जारी हैं। मंगलवार की शाम फिर ऐसी ही वारदात को बाइक सवार बदमाश अंजाम दे गए। भरहुत नगर मोड़ पर पुलिस सहायता केंद्र से चंद कदमों की दूरी पर चलती बाइक पर सवार तीन बदमाशों में एक ने गोली चला दी।
हालांकि कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ, लेकिन आस-पास के कारोबारी और यहां से गुजरने वाले दहशत में आ गए। गोली चलाने की हरकत पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। जब पुलिस को खबर लगी तो कोलगवां थाना पुलिस के अफसर मौके पर पहुंच गए। सीएसपी विजय प्रताप सिंह परिहार भी घटना स्थल पर पहुंचे। आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस तफ्तीश में जुटी है।
खुलेआम गुंडागर्दी
शहर में कानून व्यवस्था को गुंडे बदमाश ठेंगे पर रखे हुए हैं। यहीं वजह है कि सरेराह भीड़ वाले इलाके में बाइक सवार बदमाश गोली दागकर फरार हो गए। सूत्रों का कहना है कि अपराधिक पृष्ठभूमि वाले बदमाशों ने यह हरकत अपनी दहशत कायम रखनेे के लिए की है।
बाइक पर तीन युवक
सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखनेे पर पता चला है कि बाइक में सवार होकर तीन युवक भरहुत नगर मोड़ में पहुंचे थे। इन्हीें युवकों ने स्कूटर से जा रहे दो युवकों से पहलेे विवाद किया किया। फिर चलते हुए हवा में गोली चला दी। फुटेज के आधार पर पुलिस ने संदेहियों को चिन्हित कर लिया है। कुछ संदिग्धों को पुलिस ने हिरसत में लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो