scriptजन्मदिन की पार्टी में इस बात को लेकर हुआ झगड़ा, दोस्त ही बन गए खून के प्यासे | birthday party Dispute during in satna madhya pradesh | Patrika News

जन्मदिन की पार्टी में इस बात को लेकर हुआ झगड़ा, दोस्त ही बन गए खून के प्यासे

locationसतनाPublished: Jan 13, 2018 11:42:04 am

Submitted by:

suresh mishra

आधी रात हुई वारदात, पार्टी के दौरान विवाद, बीच बाजार चली गोली

birthday party Dispute during in satna madhya pradesh

birthday party Dispute during in satna madhya pradesh

सतना। शहर कोतवाली इलाके के लालता चौक में चल रही जन्मदिन पार्टी के बीच कुछ युवकों में विवाद हो गया। नशे की हालत में हुआ झगड़ा कुछ देर बाद शांत हो गया। लेकिन बदला लेने की नियत में अचानक गोली चली और युवक जख्मी हो गया। आपस में छीना झपटी में हुई।
इस घटना के बाद पीडि़त को जिला अस्पताल से बिड़ला अस्पताल और फिर जबलपुर ले जाया गया है। वहां इलाज के बाद पीडि़त की हालत सामान्य बनी है। इस मामले में पीडि़त पक्ष की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने पर मामला शांत बना हुआ है।
रोकने की कोशिश की
ईदगाह चौक पहुंचे विनीत ने जब अपने एक साथी को गुस्से में आते देखा तो उसने रोकने की कोशिश की। वह कट्टा लिए थे। समझाइश और कट्टा छुड़ाने के दौरान अचानक दो फायर हुए। इनमें एक जमीन पर लगा जबकि दूसरा विनीत को सीने के नीचे लग गया। विनीत अचेत होकर गिरा तो सभी साथी 1.34 बजे रात उसे जिला अस्पताल लेकर गए।
जबलपुर ले जाकर भर्ती कराया

जहां से पीडि़त को रीवा रेफर किया गया लेकिन साथी उसे बिड़ला अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने जवाब दे दिया तो रात को ही विनीत को जबलपुर ले जाकर भर्ती कराया गया। जिला अस्पताल में प्रकरण पहुंचने पर चौकी पुलिस को तहरीर भेजी गई है। ताकि घटना के संबंध में कार्रवाई हो सके।
केक काटने के दौरान हुआ झगड़ा
सूत्रों के अनुसार, लालता चौक में रहने वाले एक युवक के जन्मदिन की पार्टी में उसके कई दोस्त शामिल हुए थे। इनमें टिकुरिया टोला निवासी विनीत तिवारी, दिलखुश गुप्ता, शिवेन्द्र, जितेन्द्र, रोशन पीरू, सहित अन्य युवक बताए जा रहे हैं। केक कटने के दौरान कुछ युवकों में झगड़ा हुआ और किसी तरह माहौल शांत करा दिया गया। पार्टी खत्म होने के बाद युवक बाइक से अपने रास्ते चल दिए। पुलिस का कहना है, प्रकरण से जुड़े लोगों के बयान दर्ज करने के साथ ही अपराध कायम कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो