scriptफिर विवादों में आया यह भाजपा नेता, अब जमीन कब्जाने का आरोप | BJP leader accused of grabbing land, complaint in police station | Patrika News

फिर विवादों में आया यह भाजपा नेता, अब जमीन कब्जाने का आरोप

locationसतनाPublished: Feb 06, 2019 04:18:27 am

Submitted by:

Sonelal kushwaha

मप्र राज्य सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष राजेन्द्र नामदेव के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

सतना. मप्र राज्य सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष राजेंद्र नामदेव एक बार फिर विवादों में हंै। उनके खिलाफ मैहर थाने में जमीन कब्जा करने की शिकायत की गई है। वहे भी एक पार्षद द्वारा, जो मूल रूप से कांग्रेसी नेता है।
जान से मारने की धमकी

रामराज सिंह मैहर के वार्ड 11 के पार्षद हंै। उन्होंने 2 फरवरी को मैहर थाने में लिखित शिकायत की है। इसमें उन्होंने बताया कि ग्राम उदयपुर में खसरा क्रमांक 36 व 36 कुल 2 किता रकबा 460 पटवारी उदयपुर है। इस भूमि का भू-स्वामी मैं हूं। जमीन को काफी समय से खेती-किसानी के लिए उपयोग करता रहा हूं। इस जमीन पर राजेंद्र नामदेव और उनके साथियों द्वारा कब्जा कर लिया गया है। जमीन पर बकायदा प्लाटिंग की जा रही है। जब विरोध किया, तो मुझे जान से मारने की धमकी दी गई। ये घटना ३१ जनवरी को कारित की गई। लिहाजा, संबंधितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। इस शिकायत को मैहर थाना पुलिस ने जांच में लिया है। अभी तक किसी के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है। कारण है कि ये पूरा मामला राजस्व विवाद से जुड़ा हुआ है। इसके चलते पुलिस हर स्थिति की पुष्टि कर लेना चाहती है।
भाई ने जमीन बिक्री का अनुबंध किया है
जिस पार्षद ने मप्र राज्य सिलाई-कढ़ाई बोर्ड के पूर्व उपाध्यक्ष नामदेव पर जमीन कब्जा का आरोप लगाया है, उनके छोटे भाई रामबाबू ने अपनी जमीन बेचने का अनुबंध करीब ६ माह पहले किया है। जो पार्षद रामराज की जमीन से लगी हुई आराजी है। बताया जाता है कि उनके द्वारा महेश चौरसिया, आलोक अग्रवाल व भाजपा नेता राजेंद्र नामदेव से अनुबंध किया गया है। लेकिन, उनके भाई ने केवल राजेंद्र नामदेव के खिलाफ ही शिकायत किया है।
वे चाहते हैं कि मैं उनकी जमीन भी खरीद लूं

मैंने किसी की जमीन पर कब्जा नहीं किया है। पार्षद रामराज के भाई रामबाबू की जमीन का बिक्री अनुबंध जरूर किया है। जो सड़क से लगी हुई है। पार्षद की जमीन पीछे है, वे चाहते हैं कि मैं उनकी जमीन भी खरीद लूं।
राजेंद्र नामदेव, पूर्व उपाध्यक्ष, मप्र राज्य सिलाई-कढ़ाई बोर्ड
मैहर थाने में की है शिकायत
&पूर्व उपाध्यक्ष मप्र राज्य सिलाई-कढ़ाई बोर्ड राजेंद्र नामदेव द्वारा मेरी जमीन पर कब्जा किया गया है। मुझे धमकाया भी है। इसकी शिकायत मैहर थाने में की गई है, लेकिन पुलिस ने अभी तक एफआइआर दर्ज नहीं किया है। इससे कार्रवाई भी सवालों में है।
रामराज सिंह, पार्षद वार्ड ११, मैहर

ट्रेंडिंग वीडियो