scriptSatna BJP महिला मोर्चा की अध्यक्ष के बेटों की गुंडई, एक ने सचिव को पीटा, दूसरे ने युवक से मारपीट की | BJP Mahila Morcha president's son beats up the youth breathlessly | Patrika News

Satna BJP महिला मोर्चा की अध्यक्ष के बेटों की गुंडई, एक ने सचिव को पीटा, दूसरे ने युवक से मारपीट की

locationसतनाPublished: Jul 13, 2022 02:06:49 am

Submitted by:

Pushpendra pandey

गुंडई की हद: कोलगवां थाना में चार के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज, रसूख के चलते नहीं पकड़ रही पुलिस
 

BJP Mahila Morcha president's son beats up the youth breathlessly

BJP Mahila Morcha president’s son beats up the youth breathlessly

सतना। भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सीमा यादव के बेटे की गुंडागर्दी फिर सामने आई है। कार में बाइक टकराने पर अध्यक्ष के बेटे ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर पहले युवक की बेदम पिटाई की फिर उसे जबरिया कार में लाद लिया। इसके बाद चलती कार में युवक की बेरहमी पूर्वक पिटाई की गई। घायल युवक की शिकायत पर कोलगवां पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
क्या है पूरा मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कोलगवां थानान्तर्गत चाणक्यपुरी कॉलोनी निवासी हर्ष सिंह परिहार पिता रमेश प्रताप सिंह परिहार मंगलवार की दोपहर बाइक से जा रहा था। बांधवगढ कॉलोनी में रास्ते में बालू पड़ी हुई थी। लिहाजा बाइक स्लिप हुई, बाइक बगल से गुजर रही कार से टकरा कर गिर पड़ी। दुर्घटना में हर्ष को चोट आई, बावजूद इसके कार में बैठे भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सीमा यादव के बेटे शिब्बू यादव ने घायल हर्ष के साथ गाली-गलौज कर मारपीट शुरू कर दी।
कार में जबरिया बैठाया, रास्ते में बेदम पीटा
हर्ष ने पुलिस को बताया कि शिब्बू और उसके साथी कार में जबरिया बैठा ले गए और चलती कार में मारपीट कर रास्ते में उतारते हुए जान से मारने की धमकी दी। कोलगवां पुलिस ने घायल हर्ष की शिकायत पर शिब्बू यादव पिता दिन्नी उर्फ दिनेश यादव निवासी कोलगवां, गोलू यादव, आलोक यादव, अर्नव शुक्ला के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 आईपीसी के तहत प्रकरण कायम किया है।
तीन दिन पहले बड़े बेटे ने की थी मारपीट
भाजपा महिला मोर्चा के बेटे आए दिन गुंडागर्दी करते हैं। शहर की कई घटनाओं में इनका नाम आ चुका है। तीन दिन पहले भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष के बड़े बेटे मालू यादव ने बस स्टैँड से बैंक कॉलोनी वाले रास्ते में साइड न देने पर चाचा से मिलने जा रहे रामपुर बाघेलान में पदस्थ पंचायत सचिव के साथ मारपीट कर घायल कर दिया था। इस मामले में मालू के खिलाफ कोलगवां थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी।
जिलाबदर हो चुका है एक बेटा

भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सीमा यादव के बेटे आपराधिक पृष्ठभूमि के हैं। इनके खिलाफ शहर के कोलगवां के अलावा अन्य थानो में गोली चलाने, मारपीट करने के कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहने की वजह से महिला मोर्चा की अध्यक्ष के एक बेटे को पुलिस के प्रस्ताव पर जिला दंडाधिकारी के द्वारा जिलाबदर कर दिया गया था। कोलगवां पुलिस ने बताया कि अगस्त माह में जिला बदर की अवधि समाप्त हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो