BJP विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, दी ये चेतावनी

-दो दिन पहले ही आए थे चर्चा में
-अब महंगाई को लेकर घेरा सरकार को

By: Ajay Chaturvedi

Published: 03 Jul 2021, 03:24 PM IST

सतना. BJP विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने खुलेआम महंगाई के लिए सरकार को दोषी ठहराते हुए बड़ी चेतावनी भी दी है।

वैसे विधायक अपनी बेबाक टिप्पणी को लेकर खासे चर्चित नेता हैं। विंध्य क्षेत्र से जुड़े विधायक हैं ऐसे में क्षेत्र के विकास को लेकर अक्सर सरकार को घेरते रहते हैं। ताजा प्रकरण में विधायक ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए सरकार को घेरा है, साथ ही महंगाई के लिए सरकार पर ठीकरा फोड़ा है।

बता दें कि ये हैं मैहर के विधायक नारायण त्रिपाठी जो दो दिन पहले ही तब चर्चा में आए थे जब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा मैहर पहुंचे थे। शर्म के स्वागत के लिए इलाके के कई दिग्गज नेता मैहर पहुंचे पर विधाय नारायण त्रिपाठी नदारद रहे। इसे लेकर पार्टी के भीतर से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में वह चर्चा के केंद्र रहे।

ये भी पढें- मानसूनी सत्र में BJP प्रदेश अध्यक्ष के सतना दौरे से आई सियासी गर्मी

अब मैहर के बीजेपी विधायक त्रिपाठी ने कहा है कि विंध्य का किसान पीड़ित और प्रताड़ित है। प्रदेश सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि, "आपने बिजली के दाम बढ़ा दिए, बिजली मिल नहीं रही, खाद के दाम एक-एक हजार रुपये क्विंटल बढ़ा दिए हैं, जिससे किसान ठगा महसूस कर रहा है।" विधायक ने बिजली कंपनियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि आपके पास बिजली के खंभे हैं नहीं, आप बिजली दे नहीं पा रहे, ट्रांसफार्मर है नहीं, आप मीटर लगा नहीं पा रहे, तार दे नहीं पा रहे। अगर आपने जल्द ही बिजली खम्भे, ट्रांसफार्म, बिजली तार, घरेलू उपभोक्ताओं को 24 घंटे और किसानों को 10 घंटे बिजली उपलब्ध नहीं कराई तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। पूरे विंध्य क्षेत्र से बिजली बिल का दिलाना बंद करा देंगे। इसके लिए हम लड़ाई लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। विधायक के इन बयानों को लेकर एक वीडियो इन दिनों तेजी से क्षेत्र में वायरल हो रहा है।

विधायक नारायण त्रिपाठी ने महंगाई को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने सतना के रैगांव क्षेत्र में होने वाले विधानसभा उप चुनाव का उल्लेख करते हुए सरकार को नसीहत दी कि आज आम आदमी पेट्रोल के रेट से परेशान है। पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के ऊपर चली गई है। कहा कि जब डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ेंगे तो अपने आप महंगाई बढ़ेगी।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned