scriptपृथक विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर यात्रा पर निकले BJP विधायक | BJP MLA Narayan Tripathi second phase Yatra for separate Vindhya Pradesh start | Patrika News

पृथक विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर यात्रा पर निकले BJP विधायक

locationसतनाPublished: Nov 16, 2021 04:40:30 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-किसानों की बदहाली दूर करने को BJP विधायक निकले हैं यात्रा पर

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी

बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी

सतना. पृथक विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर BJP विधायक नारायण त्रिपाठी ने फिर से यात्रा शुरू कर दी है। विंध्य पुनर्निर्माण मंच के तहत मैहर के विधायक त्रिपाठी की ये यात्रा का दूसरा चरण गोलामठ मैहर से शुरू हुआ और पहले दिन ही गोलामठ से अमरपाटन के बीच जगह-जगह सभाएं भी हुईं। मंगलवार 16 नवंबर को दूसरे दिन जन जागरण यात्रा का शुभारंभ सज्जनपुर की मंच सभा के संग हुआ।
सज्जनपुर से ये यात्रा रामपुर बघेलान, माधवगढ़, मॉडल हाउस, बाबूपुर, पवैया, कोटर बार, अबेर, बिहरा, टिकुरी, निमहा, रिमारी, हरिहरपुर,ओंटा होते हुए बिरसिंहपुर तक जाएगी। इस दौरान जगह-जगह सभा और स्वागत की तैयारी पहले से की जा चुकी है। यात्रा के स्वागत की तैयारी कई गांव में हो चुकी है। रामपुर बघेलान में रमाकांत पयासी एवं सतीश शुक्ला के नेतृत्व में यात्रा के साथ बाइक रैली भी निकाली जाएगी।
बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी की यात्रा
सभाओं में नारायण त्रिपाठी ने कहा कि विंध्य प्रदेश की जरूरत को हर आम आदमी शिद्दत से महसूस कर रहा है। हम जनता के साथ हैं। उन्होंने कहा कि विंध्य प्रदेश के मुद्दे पर जो उनके साथ होगा वो हमेशा उसके साथ रहेंगे। त्रिपाठी ने कहा कि जो हमारे हित की बात करेगा, उसका हर कदम पर सहयोग किया जाएगा। ये हमारी नैतिक जिम्मेदारी है।
इस मौके पर मंच के जिला संयोजक विवेक अग्रवाल ने कहा कि किसानों से व्यापार जुड़ा है और वर्तमान में किसान और व्यापारी बेहद परेशान है। ऐसे में हमें अपने पुराने विंध्य प्रदेश के गठन की जरूरत महसूस हुई। आमजन के सहयोग से हम हर स्तर पर संघर्ष करने को तैयार हैं।
पहले दिन यानी सोमवार को निकली यात्रा में मंच के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य सुधाकर सिंह, रिटायर्ड जिला शिक्षाधिकारी एचएन सिंह, मीडिया प्रभारी छत्रपाल सिंह छत्तू, आशुतोष सिंह, ददोली पांडेय, मृत्युंजय द्वीवेदी, सतीश शुक्ला, रमाकांत पयासी, प्रिंस सिंह, केके त्रिपाठी, छवि त्रिपाठी, रामजी शुक्ला, सचिन पांडेय, सोनू महाराज, बबलू शुक्ला आदि शामिल रहे। इन सभी सभाओं में अपने विचार भी रखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो