scriptफेसबुक पर अश्लील तस्वीर पोस्ट कर युवती को किया ब्लेकमेल | Blackmail the girl by posting a pornographic photo on Facebook | Patrika News

फेसबुक पर अश्लील तस्वीर पोस्ट कर युवती को किया ब्लेकमेल

locationसतनाPublished: Dec 29, 2019 08:15:26 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

सतना के युवकों ने मांगी थी मोटी रकम, कटनी की युवती ने दर्ज कराई एफआइआर

facebook_hack.jpg

facebook_hack

सतना. कटनी की रहने वाली एक युवती की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए सतना के युवकों ने उसे ब्लेकमेल किया। युवती से लाखों रुपए की मोटी रकम की मांग की गई। जब उसने रुपए नहीं दिए तो युवकों ने धमकाना शुरू कर दिया। युवकों की हरकत से तंग आकर युवती ने पहले सतना के कोलगवां थान में शिकायत की थी। लेकिन जब यहां मामले को रफा दफा कर दिया गया तो पीडि़ता ने कटनी के माधवनगर थाना पुलिस की मदद लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
सूत्रों के अनुसार, 35 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर माधवनगर थाना कटनी में आरोपी गुलशन गेलानी व शिवाा गेलानी निवासी सिंधी कैंप के खिलाफ आइपीसी की धारा 384, 506, 34 व आइटी एक्ट की धारा 66(सी), 67 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है। 25 दिसंबर को हुई इस रिपोर्ट के बाद अब कटनी पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। यह जानकारी सामने आई है कि पीडि़ता ने ६ अगस्त को सोशल मीडिया पर उसकी अश्लील तस्वीर पोस्ट करने की बात पुलिस को बताई है। यह बात भी सामने आ रही है कि सितंबर महीने में पीडि़त ने कोलगवां थाना में रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास किया था। लेकिन स्थानीय स्तर पर मामले को रफा दफा कर पीडि़ता को कह दिया गया कि वह कटनी की है और घटना स्थ्रल भी वहीं का है। एेसे में कटनी में ही रिपोर्ट कराई जाए। अब कटनी पुलिस की सूचना पर कोलगवां थाना पुलिस ने आरोपियों का पता लगाना शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो