scriptपहले महिला ने कारोबारी से दोस्ती की, फिर फेसबुक में बनाए मधुर संबंध, अब करने लगी ब्लैकमेल | Blackmailing in facebook: facebook me blackmail kaise kiya jata hai | Patrika News

पहले महिला ने कारोबारी से दोस्ती की, फिर फेसबुक में बनाए मधुर संबंध, अब करने लगी ब्लैकमेल

locationसतनाPublished: Nov 20, 2019 04:58:07 pm

Submitted by:

suresh mishra

एसपी तक पहुंची शिकायत: कटनी के कारोबारी ने मैहर की महिला पर लगाए गंभीर आरोप

Blackmailing in facebook: facebook me blackmail kaise kiya jata hai

Blackmailing in facebook: facebook me blackmail kaise kiya jata hai

सतना/ मैहर-देवरा मगरौरा निवासी एक महिला पर कटनी के कारोबारी नरेश बजाज ने आरोप लगाए हैं। एसपी सतना को सौंपे आवेदन में उन्होंने बताया है कि महिला ने पहले उससे कारोबार के संबंध में लेनदेन किया। बाद में फेसबुक पर मित्रता की। इस दौरान झांसा देकर कुछ पैसे लिए। जब उससे पैसे वापस मांगे जाने लगे तो फेसबुक पर उसे बदनाम करना शुरू कर दिया। महिला ने उसकी बेटी की फोटो लगाकर अनर्गल कमेंट शुरू कर दिए।
ये है मामला
कटनी निवासी कारोबारी नरेश बजाज ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि वह माधवनगर कटनी का निवासी है। उसका इलेक्ट्रॉनिक्स और रियल एस्टेट का कारोबार है। कारोबार के संबंध में जबलपुर-कटनी के बीच ट्रेन यात्रा के दौरान उसका परिचय मैहर के देवरा मगरौरा की महिला से हो गया। इसके बाद संबंधित महिला उसके यहां टीवी खरीदने आई। कुछ राशि उधार कर टीवी ले गई। बाद में उधार चुका दिया। इससे विश्वास कायम हो गया। खरीदारी से भरोसा कायम हो गया और वह बीच में अपनी मां के साथ भी आई।
नाबालिग बेटी के लिए लिख रही गलत शब्द
अपने जमीन संबंधी दस्तावेज दिखा कर झांसा देते हुए कुछ राशि ले गई। जब राशि वापस मांगने लगे तो महिला ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। फेसबुक पर अनर्गल कमेंट करने लगी। कारोबारी ने बताया कि इस दौरान महिला फेसबुक पर उसकी नाबालिग बेटी की फोटो लगाकर अनर्गल कमेंट करने लगी और फेक फेसबुक आईडी बनाकर भी उल्टी सीधी बातें पोस्ट करने लगी। मैसेंजर और वाट्सऐप पर भी तमाम गलत कमेंट कर ब्लैकमेल कर रही है। कटनी थाने में शिकायत की पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसने सतना एसपी से मदद की गुहार लगाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो