मनचले ने बोला- मुझसे रोजाना किया करो फोन में बात, नहीं की तो कॉलेज के अंदर घुसकर छात्रा के गले पर मारा ब्लेड

मनचले ने बोला- मुझसे रोजाना किया करो फोन में बात, नहीं की तो कॉलेज के अंदर घुसकर छात्रा के गले पर मारा ब्लेड
blade attack on Government College Amarpatan girl student in satna

Suresh Kumar Mishra | Updated: 18 Sep 2019, 07:33:14 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

मनचले ने बोला- मुझसे रोजाना किया करो फोन में बात, नहीं की तो कॉलेज के अंदर घुसकर छात्रा के गले पर मारा ब्लेड

सतना/ मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत शासकीय महाविद्यालय अमरपाटन के अंदर घुसकर एक मनचले ने छात्रा के गले पर ब्लेड मार दी। बताया गया कि उक्त मनचला युवक रोजाना लड़की को फोन में बात करने के लिए दबाव बना रहा था। पीडि़ता ने बात नहीं कि तो सौ लोगों के सामने ब्लेड से हमला कर लहुलुहान कर दिया। कॉलेज के अंदर हुई वारदात के बाद कस्बे में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें: एक ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या, सभी मृतक पन्ना जिला निवासी

आनन-फानन में थाना पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लड़की को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अमरपाटन ले गई। जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सतना रेफर कर दिया है।

ये भी पढ़ें: लव गुरु वेबसाइट के चक्कर में फंसा सीधी का युवक, डाटा लीक करने की दी जा रही धमकी

ये है मामला
दरअसल, उच्च शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार शासकीय महाविद्यालय अमरपाटन में प्रथम वर्ष में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों का प्रबंधन की ओर से स्वागत समारोह किया गया था। बी कॉम प्रथम वर्ष की कक्षा में विद्यार्थियों का स्वागत किया जा रहा था। बी कॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा सीमा पटेल और कॉलेज से एमएससी उत्तीर्ण करने वाला मुनेंद्र वर्मा बीकॉम प्रथम वर्ष क्लास रूम के पीछे बैठे हुए थे।

ये भी पढ़ें: मारा गया 6.50 लाख का इनामी दस्यु सरगना बबुली और उसका राइट हैंड लवलेश कोल

इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मुनेंद्र ने छात्रा पर ब्लेड से गर्दन पर हमला कर दिया। जिससे वह लहुलुहान हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा को सीएचसी अमरपाटन में दाखिल कराया है। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मुनेंद्र के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरू की। चिकित्सकों ने छात्रा की हालत बिगडऩे पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

कस्बे में इस बात की चर्चा
शासकीय महाविद्यालय अमरपाटन के छात्रों ने बताया कि पीडि़ता रामनगर की रहने वाली है। ब्लॉक कॉलोनी अमरपाटन में किराए का मकान लेकर पढ़ाई कर रही। मनचले का मकान भी ब्लॉक कॉलोनी में ही है। इसलिए आए दिन आते-जाते समय छेडख़ानी करने की कोशिश करता था। राह चलते हुए अपना मोबाइल नंबर देते हुए फोन करने का दबाव बना रहा था। लड़की ने मनचले से दूर रहने की ठानी तो आरोपी ने भरे कॉलेज में ब्लेड से हमला कर दिया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned