scriptपिता के जमीन बेचने से नाराज पुत्र बना शोले फिल्म का वीरू, फांसी का फंदा लेकर चढ़ गया यहां | Bollywood Movie Sholay Full Movie in HD Quality Download | Patrika News

पिता के जमीन बेचने से नाराज पुत्र बना शोले फिल्म का वीरू, फांसी का फंदा लेकर चढ़ गया यहां

locationसतनाPublished: Jan 12, 2018 04:33:23 pm

Submitted by:

suresh mishra

मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत नागौद सिविल कोर्ट परिसर में एक अनोखा मामला सामने आया है।

Bollywood Movie Sholay Full Movie in HD Quality Download

Bollywood Movie Sholay Full Movie in HD Quality Download

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत नागौद सिविल कोर्ट परिसर में एक अनोखा मामला सामने आया है। बताया गया कि पिता की करतूतों से खिन्न होकर पुत्र शोले फिल्म का वीरू बन गया। देखते ही देखते कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।
आनन-फानन में घटना की सूचना थाना पुलिस सहित वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। मामला सुनते ही जिम्मेदारों के हाथ-पैर फूल गए।

समझाइश देकर नीचे उतारने का प्रयास

घटना को गंभीरता से लेते हुए राजस्व विभाग से लेकर पुलिस के आला-अधिकारी मौके पर डटे हुए है। पीडि़त को लगातार समझाइश देकर नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है। फिर भी वह मानने का तैयार नहीं है। उसका कहना है कि जब तक अधिकारी हमारे प्रकरण का निराकरण नहीं करते तब तक वह उपर से नीचे नहीं उतरेगा।
इटौरा गांव का निवासी है रामजी कुशवाहा

मिली जानकारी के मुताबिक रामजी कुशवाहा नागौद तहसील क्षेत्र के इटौरा गांव का निवासी है। जिसके पूर्वजों की जमीन पिता बगैर बच्चों को सूचना दिए बेचे जा रहा है। समझाने के बाद भी वह कुछ गलत लोगों की संगत पर आकर जमीन को मिट्टी के भाव बेच रहा है। इसकी इस करतूत से बेटों के पास जीवन-मरण की स्थितियां बन गई है। इसलिए बेटा पेड़ पर चढ़कर खुदकुशी की कोशिश कर जिम्मेदारों को चौंका दिया है।
चारों तरफ फैली सनसनी
शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे घटना के बाद हड़कंप मच गया। जिसने भी सुना सबके होश उड़ गए। न्यायालय परिसर में वारदात के बाद प्रशासनिक अमला हरकत में आ गया है। कोई पिता को जिम्मेदार ठहरा रहा है तो कोई बेटे के फिल्मी अंदाज की दाग दे रहा है। राजजी पेड़ पर चढ़कर फांसी का फंदा बनाए हुए है। उसका मानना है कि अगर निराकरण नहीं हुआ तो मैं जान दें दूंगा। समाचार लिखे जाने तक पीडि़त बेटा अभी नहीं उतरा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो