scriptप्रेमिका की बारात आने से पहले फंदे पर झूल गया प्रेमी | Boyfriend hangs his noose before girlfriend's wedding procession | Patrika News

प्रेमिका की बारात आने से पहले फंदे पर झूल गया प्रेमी

locationसतनाPublished: Mar 03, 2020 12:45:37 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

नादन देहात थाना क्षेत्र का मामला, खेत में नीम के पेड़ पर लटका मिला युवक

Death

मौत

सतना. प्रेमिका की बारात आने के कुछ घंटे पहले ही एक युवक फंदे पर झूल गया। रात गुजरने के बाद जब दिन निकला तो गांव वालों को इसकी भनक लगी। खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच कार्रवाही शुरू हुई। पुलिस की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि जिस लड़की से युवक प्रेम करता था उसकी आज बारात आने वाली थी। चाहकर भी दोनों एक नहीं हुए तो युवक ने फांसी लगाकर अपनी ईहलीला समाप्त कर ली।
नादन देहात थाना प्रभारी आरपी मिश्रा ने बताया, ग्राम उमरी फिफरी निवासी सौखीलाल कुशवाहा पुत्र राम दुलारे कुशवाहा (25) की फांसी लगाने से मृत्यु हो गई। मामला संदेहास्पद नजर आया तो सीन ऑफ क्राइम यूनिट से फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र पटेल को उनकी टीम के साथ मौके पर बुलाया गया।
वजन से टूट गई रस्सी
सौखीलाल रविवार की रात खेत की अहरी में जाने के लिए निकला था। सुबह होते ही वह घर नहीं पहुंचा तो कुछ देर बाद परिजन खेतों की ओर गए। जहां पाया कि अहरी के खेत में लगे नीम के पेड़ पर उसने फांसी लगा ली है। दोपहर करीब 12 बजे पुलिस को इसकी सूचना मिली। फॉरेंसिक जांच में यह बात सामने आई है कि रस्सी का फंदा कमजोर होने और युवक का वजन ज्यादा होने से उसका शव फांसी लगाने के बाद फंदा समेत नीचे गिर गया।
गमगीन हो गया माहौल
पता चला है कि जिस लड़की से सौखीलाल प्रेम करता था उसे वह कुछ महीने पहले अपने साथ लेकर परदेश चला गया था। लेकिन परिवार के दबाव के कारण उसे वापस लौटना पड़ा। लौटने के बाद दोनों के रिश्तों पर पाबंदी लग गई और इस बीच लड़की के परिजनों ने उसका संबंध तय कर दिया। इसी बात को लेकर युवक परेशान रहता था। सोमवार को ही लड़की की बारात आना थी और इसके पहले ही आत्महत्या कर युवक ने माहौल गमगीन कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो