Breaking: कुआं में मोबाइल गिरने के बाद खोजबीन के लिए उतरे दो युवकों की मौत, तीसरा गंभीर

Breaking: कुआं में मोबाइल गिरने के बाद खोजबीन के लिए उतरे दो युवकों की मौत, तीसरा गंभीर
breaking news : Death of two youths due to mobile fell in well

Suresh Kumar Mishra | Publish: Jul, 18 2019 02:14:46 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

- जहरीली गैस रिसाव की आशंका
- अमदरा थाना क्षेत्र के तिघरा गांव का मामला
- पुलिस आरक्षक आशीष सिंह की सूझबूझ से बची एक युवक की जान

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत एक कुएं में मोबाइल गिरने के बाद खोजबीन के लिए उतरे तीन युवक एक के बाद एक हादसे का शिकार हो गए। इस हादसे में दो युवाओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर है। बताया गया कि अमदरा थाना क्षेत्र के तिघरा गांव स्थित कुएं में मोबाइल गिरने पर एक व्यक्ति कुएं में उतरा। वह नहीं लौटा तो दूसरा युवक भी कुएं में घुस गया।

पढ़ें ये खास खबर: Breaking: मध्यप्रदेश की सतना पुलिस टीम पर हमला कर बंदूक छीन ले गए लुटेरे, घायल जवान अस्पताल में भर्ती

जब वह भी नहीं लौटा तो तीसरा युवक भी कुएं में उतरने लगा तो ग्रामीणों को हादसे की आशंका हो गई तो तुरंत उसको बाहर खींच लिए। आनन-फानन में थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। सूचना क बाद पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव कुएं से बरामद करते हुए बेहोश युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस की मानें तो कुएं में जहरीली गैस रिसाव के कारण दुर्घटना हुई है। ग्रामीणों से पूछताछ कर पूरी जानकारी जुटाई जा रही है।

पढ़ें ये खास खबर: रात्रि गश्त का हाल: चौकियों में ताला, पुलिस नदारद, सुरक्षा भगवान भरोसे

पढ़ें ये खास खबर: ऑनर किलिंग: प्रयागराज के प्रेमी युगल ने की थी सतना में लव मैरिज, पिता ने मुंबई में की हत्या

ऐसे हुआ हादसा
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह तिघरा गांव स्थित एक कुएं में पटेल परिवार के किसी सदस्य का मोबाइल गिर गया। तुरंत आशीष पटेल तत्पर्यता दिखाते हुए कुएं से मोबाइल निकालने के लिए उतरा। जब वह कुछ देर तक वापस नहीं आया तो कमलेश पटेल भी कुएं में घुस गया। उसने आने में देरी की तो रमेश सेन भी कुएं में घुसने की योजना बना ली।

पढ़ें ये खास खबर: Breaking: कार हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मृतकों में माता-पिता, बेटा-बेटी शामिल

रमेश सेन कुएं में कुछ अंदर तक गया तो उसका दम घुटने लगा। इधर ग्रामीणों ने तुरंत अमदरा पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम के आशीष सिंह ने सूझ-बूझ से रमेश सेन को मौत के मुख से खींच लाया। तुरंत बेहोशी हालत में रमेश सेन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि कुएं में जहरीली गैस के रिसाव के कारण हादसा हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned