scriptचोरों ने दिन दहाड़े चटका दिए किसान के घर के ताले | Burglars cracked locks of farmer's house in broad daylight | Patrika News

चोरों ने दिन दहाड़े चटका दिए किसान के घर के ताले

locationसतनाPublished: Dec 10, 2019 12:09:11 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

नकदी के साथ कीमती गहने चोरी, जैतवारा के डाड़ी टोला में हुई वारदात

Theft

Theft

सतना. जैतवारा के डाड़ी टोला में रहने वाले एक किसान के घर को दिन दहाड़े चोरों ने निशाना बना लिया। यहां से नकद रकम के साथ कीमती गहने चोरी कर लिए गए। सोमवार की शाम जब परिवार के सदस्यों को पता चला तो पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल को सुरक्षित कर दिया था। ताकि कोई सुराग मिल सके। एेसे में बाहर से लौटे परिवार को अंदर जाने से रोक लिया गया। जब पुलिस की जांच हो गई तब घर मालिक अंदर दाखिल हो सके।
जानकारी मिली है कि डाड़ी टोला निवासी रामचंद्र सिंह पुत्र स्व. अभयराज ङ्क्षसह अपने भतीजे की शादी के सिलसिले में आयोजित कार्यक्रम में परिवार को लेकर गए थे। सोमवार की सुबह ९ बजे वह घर के ताले लगाकर निकले थे। जब लौटने लगे तो रास्ते में उनके ड्राइवर ने फोन पर बताया कि घर के दरवाजे खुले हैं। उसने चोरी होने का संदेह जताया तो पुलिस को डायल 100 के जरिए सूचना दी गई। रामचंद्र ने बताया कि उनके घर से 15 हजार रुपए नकद समेत सोना, चांदी के गहने चोरी गए हैं। दिन दहाड़े हुई इस घटना में एक बात यह भी खास है कि जहां चोरी हुई उसके आस पास कई घर बने हैं। एेसे में स्थानीय व्यक्ति का घटना में शामिल होने का संदेह है।
परेशान होता रहा परिवार

फरियादी रामचंद्र ने बताया कि उनके घर पहुंचने से पहले ही पुलिस पहुंच गई थी। पुलिस ने घर के अंदर जाने से रोक दिया एेसे में परिवार की महिलाएं, बच्चे सभी बाहर की इंतजार करते रहे। पुलिस ने शिकयती आवेेदन लेने के बाद संदेहियों से पूछताछ शुरू कर दी है। लेकिन चोरों का अभी सुराग नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो