scriptसतना में सड़क किनारे मिला युवती का जलता शव | Burning body of girl found on roadside in Satna | Patrika News

सतना में सड़क किनारे मिला युवती का जलता शव

locationसतनाPublished: Aug 19, 2021 01:51:22 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने बुझाई आग

सड़क किनारे मिला युवती का जलता शव

सड़क किनारे मिला युवती का जलता शव

सतना. जिले के ताला थाना क्षेत्र के पपरा गांव के समीप सड़क किनारे एक युवती का शव जलता हुआ पाया गया। इस तरह से सड़क किनारे लगी आग देख ग्रामीण फौरन मौके पर पहुंचे तो पाया कि किसी युवती का शव जल रहा है। इस पर उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणो की मदद से आग को बुझाया।
ताला थाने की पुलिस ने घटना की सूचना उच्चाधिकारियों की दी। इस पर एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन, डीएसपी किरण किरो भी जिला पुलिस मुख्यालय से घटना स्थल की को रवाना हुए। साथ ही रीवा से फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला को टीम सहित को बुलाया गया। पुलिस ने गांव के लोगों से पूछतछ की पर अभी तक उस महिला के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है।
जानकारी के अनुसार युवती के शव का उपरी हिस्सा पुरी तरह जल चुका है। शव को देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसकी उम्र तकरीबन 30 साल होगी। प्रारंभिक जांच में सड़क से सटे जंगल में शव को घसीटने के निशान भी पुलिस को मिले हैं। इसके अलावा सड़क के दूसरी ओर एक कीपैड वाला मोबाइल भी गिरा मिला है। ऐसे में माना जा रहा है कि वह मोबाइल महिला का होगा जिसे पटककर तोड़ दिया गया है। महिला के दोनो हाथ में प्लास्टिक की चार- चार चूड़ियां और दो कंगन, कान में बाली, पैर में बिछिया और पायल भी मिले हैं। वहीं मृत युवती के एक हाथ पर विष्णु लिखा हुआ है। वह लाल- हरे रंग की साड़ी पहने हुए थी और चेहरे पर गुलाबी स्टॉल था।
अब पुलिस ने ताला थाना क्षेत्र के बारे में सूक्ष्म जानकारी रखने वाले दो पुलिकर्मियों एसआइ बीएल रावत और एपी मिश्रा को मौके पर बुलाया है। बताया जाता है कि वे पूर्व में इस क्षेत्र के कई मामलों का खुलासा कर चुके हैं। इन दोनों को पपरा गांव की भौगोलिक जानकारी भी अच्छी खासी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो