वाराणसी से जबलपुर जा रही बस पलटी

-बीते देर रात खेरवा सानी में पलटी गई बस
-बस में सवार थे 50 यात्री, तीन की हालत गंभीर

By: Ajay Chaturvedi

Published: 17 Nov 2020, 03:34 PM IST

सतना. वाराणसी से जबलपुर जा रही बस खेरवा सानी क्षेत्र में पलट गई। बताया जा रहा है कि रात में रास्ता खाली होने के चलते चालक ने बस की रफ्तार तेज कर दी थी। इससे वह स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो बैठा और बस पलट गई। बस मे 50 यात्री सवार थे। इसमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोगों की मदद से घायल यात्रियों को इलाज के लिए मैहर के सिविल अस्पताल पहुंचाया। यहां से तीन यात्रियों को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

बस एक्सीडेंट में घायलों का इलाज

बताया जा रहा है कि जनता ट्रैवल्स की बस बनारस से जबलपुर की ओर जा रही थी। बस की रफ्तार काफी तेज थी। ऐसे में बस जैसे ही यह मैहर के पास अमदरा थाना अंतर्गत खेरवा सानी के पास पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में बनारस, मिर्जापुर, हनुमना, रीवा सहित अन्य स्थानों के यात्री सवार थे जो जबलपुर की ओर जा रहे थे। यात्रियों की चीख पुकार सुन कर आसपास के ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे और बड़ी मुश्किल से यात्रियों को बाहर निकालने का काम शुरू किया।

बस दुर्घटना की खबर लगते ही मैहर एसडीओपी हिमाली सोनी ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। थाना प्रभारी महेंद्र ओझा ने स्थानीय लोगों और पुलिस बल की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया। बस को क्रेन की मदद से सीधा किया गया, तब जा कर यातायात सुचारू हो सका।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned