Breaking: कार हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मृतकों में माता-पिता, बेटा-बेटी शामिल

Breaking: कार हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, मृतकों में माता-पिता, बेटा-बेटी शामिल
car accident Satna : death of four peoples of the same family

Suresh Kumar Mishra | Updated: 16 Jul 2019, 02:58:09 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

- मध्यप्रदेश के सतना जिले में हुआ बड़ा सड़क हादसा, बहू की हालत गंभीर

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत मैहर-कटनी हाइवे स्थित गुमेही के पास एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों में माता-पिता, बेटा-बेटी शामिल है। जबकि एक बहू की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे के आसपास एक कार एनएच-7 के रास्ते जा रही थी। जिसको एक बस चालक ने कट मारा और कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

कहते है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि सभी मौके पर ही लहुलुहान हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से मैहर सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां चिकित्सकों ने चार को मृत घोषित कर दिया। जबकि की एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है। थाना पुलिस ने वाहन नंबर के रजिस्ट्रेशन के आधार पर मृतकों की शिनाख्त कर रही है।

क्या है मामला
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर अमदरा थाना क्षेत्र के घुमेही के पास एक कार भीषण हादसे का शिकार हो गई। यह एक कार एनएच-7 के रास्ते जा रही थी। जिसको एक बस चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए कट मार दिया। बस का कट लगने के बाद कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। भीषण दुर्घटना के बाद राहगीरों ने अमदरा थाना पुलिस सहित डायल 100 को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालकर उपचार कराने के लिए मैहर सिविल अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने माता-पिता, बेटा-बेटी को मृत घोषित कर दिया। जबकि बहू को गंभीर हालत में उचार चल रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned