सीमैट प्रतिभागियों का हर मूवमेंट कैमरे में होगा कैद

सीमैट प्रतिभागियों का हर मूवमेंट कैमरे में होगा कैद
Cement participants will be capturing every movement in camera

Jyoti Gupta | Publish: Jan, 25 2019 08:30:06 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

एग्जाम 28 जनवरी को, डायबिटीज पेशेंट प्रतिभागी दवाई फ ल और ट्रांसपेरेंट वाटर बोतल ले जा सकेंगे

सतना. मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन एमबीए में प्रवेश के लिए 28 जनवरी को होने जा रहा कॉमन मैनेजमेंट एडमिशन टेस्ट कंप्यूटर बेस्ड होगा। सुबह साढ़े नौ बजे से दोपहर साढ़े १२ बजे और दोपहर दो तीस से से शाम साढ़े पांच बजे तक दो सेशन में टेस्ट आयोजित किया जाएगा। इस एग्जाम को नेशनल टेस्टिंग एजेंसी करेगी । हाल ही में प्रतिभागियों को टेस्ट के लिए ध्यान रखने वाली सावधानियां एनटीए ने जारी की है। जिसका पालन करना होगा प्रतिभागियों को।
यही नहीं टेस्ट के दौरान प्रतिभागी किसी भी तरह का गैजेट, खाने पीने की चीजें सेंटर में नहीं ले जा पाएंगे । हा डायबिटीज पेशेंट प्रतिभागी दवाई, फ ल और ट्रांसपेरेंट वॉटर बॉटल साथ में रख सकेंगे।

पासपोर्ट साइज फ ोटो अटेंडेंस शीट पर चस्पा करना होगा
टेस्ट में प्रतिभागियों को अटेंडेंस शीट पर एक पासपोर्ट साइज फ ोटो चस्पा करना होगा। यह फ ोटो उसी तरह का होना चाहिए जो टेस्ट के आवेदन पत्र के साथ अपलोड किया गया था। एडमिट कार्ड एनटीए सीमैट डॉट एनआईसी डॉट इन वेबसाइट से अपलोड किया जा सकता है। एडमिट कार्ड का कलर प्रिंट ए फोर साइज के पेपर पर लेना होगा। टेस्ट के पहले प्रतिभागियों को ओरिजिनल पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वोटर आईडी, पासपोर्ट का आधार कार्ड दिखाना होगा ।

प्रतिभागियों का मूवमेंट होगा कैद

टेस्ट हॉल में सीसीटीवी के कैमरे लगे होंगे। इससे प्रतिभागियों के हर मूवमेंट पर निगाह रहेगी । सेंटर में जैमर भी लगे होंगे, इसके चलते मोबाइल फ ोन और इंटरनेट से चलने वाले उपकरण काम नहीं करेंगे। टेस्ट का फ ॉर्मेट और इसकी प्रेक्टिस करने के लिए मॉक टेस्ट की सुविधा एनटीए की वेबसाइट पर दी गई है। टेस्ट हॉल में पेन, पेंसिल और रबड़ के लिए ब्लैक पेपर शीट, एनटीए की ओर से दी जाएगी। सीमेंट के रिजल्ट आठ फ रवरी को जारी होंगे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned