scriptचाय सुट्टा बार: गरीब बच्चों को पिज्जा खाते समय भगाने का मामला पहुंचा हेड ऑफिस, पुलिस ने किया रफा-दफा | chai sutta bar case: restaurant owner drove poor children out of hotel | Patrika News

चाय सुट्टा बार: गरीब बच्चों को पिज्जा खाते समय भगाने का मामला पहुंचा हेड ऑफिस, पुलिस ने किया रफा-दफा

locationसतनाPublished: Feb 03, 2020 04:32:56 pm

Submitted by:

suresh mishra

रीवा रोड स्थित चाय सुट्टा बार से गरीब बच्चों को पिज्जा खाने के दौरान भागने का मामला

chai sutta bar case: restaurant owner drove poor children out of hotel

chai sutta bar case: restaurant owner drove poor children out of hotel

सतना/ चाय सुट्टा बार से गरीब बच्चों को भगाने का मामला हेड ऑफिस पहुंच गया है। नाम की बदनामी न हो इसके लिए स्थानीय बार मालिक को हिदायत दी गई है। दूसरी ओर पुलिस ने शिकायत को जांच में रखने के बाद आपसी समझाइश से मामले को रफा-दफा कर दिया है। बता दें कि रीवा रोड स्थित चाय सुट्टा बार से गरीब बच्चों को पिज्जा खाने के दौरान भागने का मामला पुलिस तक पहुंचा था।
मामले ने मीडिया में तूल पकड़ा तो खबर चाय सुट्टा बार के इंदौर और भोपाल में बैठे मालिकानों तक पहुंची। इसके बाद सतना में स्थानीय तौर पर फ्रेंचाइजी चलाने वालों को हेड ऑफिस से हिदायत दी गई है कि वह इस तरह के कृत्यों से बच कर रहें। उधर, पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने वाले फरियादी और बार मालिक के साथ कर्मचारियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले को निपटा दिया है।
डर के कारण सामने नहीं आए बच्चे
चाय सुट्टा बार से जो गरीब बच्चे पिज्जा खाने के दौरान भगाए गए थे, वे दूसरे दिन बार के आस पास भी डर के मारे नजर नहीं आए। पता चला है कि यह गरीब बच्चे बार के सामने ही यहां आने वाले लोगों की मदद से अपना पेट भरते थे लेकिन जब उन्हें भगा दिया गया तो बच्चे दहशत में आ गए हैं। मामले में शिकायत करने वाले छोटांकू सिंह का कहना है कि चाय सुट्टा बार संचालक की इस हरकत पर सक्षम अधिकारियों को कार्रवाई करना चाहिए। ऐसा नहीं होने पर वह उच्च स्तर पर शिकायत करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो