25 किमी. पीछा करने के बाद बदमाश चेन छीनकर भागने लगा, बहादुर बेटी ने उठाया पत्थर और..

25 किमी. पीछा करने के बाद बदमाश चेन छीनकर भागने लगा, बहादुर बेटी ने उठाया पत्थर और..
Chain snatching in satna

Suresh Kumar Mishra | Updated: 12 Jun 2019, 04:27:19 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने शुरू की तलाश, कोठी थाना क्षेत्र के भैंसवार का रहने वाला है आरोपी

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला अंतर्गत एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है। बताया गया कि कोठी थाना क्षेत्र के भैंसवार गांव से बाजार करने आईं मां-बेटी का पीछा कर रहे युवक ने सतना बस स्टैंड के पास भरी बाजार चेन छीन कर भागने लगा। लेकिन बहादुर बेटी ने पत्थर मारकर उसे गिरा दिया। पुलिस ने आरोपी बदमाश की बाइक जब्त कर ली है, लेकिन बदमाश मौका पाकर भाग निकला। फिलहाल, कोलगवां पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर उसकी तलाश जारी कर दी है।

बाइक से बदमाश कर रहा था पीछा
मिली जानकारी के अनुसार, मां-बेटी जब बस से सतना आ रही थीं तब भी युवक बाइक से इनका पीछा कर रहा था। पहले तो नजर अंदाज की। लेकिन यह युवक सतना बाजार में भी पीछा जारी रखा। यह देख मां-बेटी सतर्क हो गईं। तभी क्राइस्ट ज्योति के पहले एलआइसी आफिस के पास युवक ने इन्हें रोक कर चेन छीनने की कोशिश की तो मां ने उसका हाथ पकड़ लिया। हड़बड़ाया युवक हाथ छुड़ाते हुए बैग लेकर बाइक से भागने लगा। इस पर बेटी ने पत्थर उठा कर मारा तो युवक गिर गया। इस पर वह बाइक छोड़ कर बैग के साथ भाग निकला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहां खड़ी युवक की बाइक क्रमांक एमपी 19एमएल 7864 अपने साथ ले गई। साथ ही मां-बेटी भी थाने पहुंचे।

छेडख़ानी का प्रकरण दर्ज
उधर पुलिस ने बताया कि इस युवक पर बेटी ने पहले से परेशान करने और छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज कराया हुआ था। इसे लेकर वह नाराज था। आज भी रोक कर धमकी देकर बहस करने लगा। इस नाराज मां-बेटी ने जब उसे डांटा तो वह बैग लेकर भागने लगा। तभी पत्थर लगने से गिर गया और बाइक छोड़ कर भाग निकला। इस पर युवती की रिपोर्ट पर युवक अरविंद सिंह निवासी भैंसवार कोठी पर धारा 354 के तहत छेडख़ानी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned