समर में बदल गए गल्र्स के फुटवियर स्टाइल

समर में बदल गए गल्र्स के फुटवियर  स्टाइल
change footwear style in summer

Jyoti Gupta | Publish: Apr, 09 2019 10:09:50 PM (IST) | Updated: Apr, 09 2019 10:09:51 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

फ्लैट सैंडल, हाई हील्स शूज को पहनने में दिखा रही इंटरेस्ट

सतना. हर मौसम में अपडेट रहने का हुनर जानती है सिटी गल्र्स। यही वजह है कि गर्मी आते ही गल्र्स के स्टाइलिश और लुक में बदलाव दिखने लगा है । गल्र्स इन दिनों हील्स की अपेक्षा फ्लैट सैंडल और हाई हील्स शूज पहने दिखाई देती हैं। इसके अलावा शूज में लाइट कलर्स के साथ वाइब्रेट कलर की भी डिमांड बनी हुई है । वही फैशन एक्सपर्ट सुनीता होतचंदानी का कहना है कि गर्मियों में शूज आपके पैरों की रक्षा भी करते हैं । समर सीजन में पैरों की स्किन धूप की वजह से जल जाती है। इससे पैरों पर काले भी दिखने लगते हैं। ऐसे में धूप में शूज ही पहनकर ही निकलना चाहिए। सैंडल का इस्तेमाल नाइट वॉक या पार्टी में करना चाहिए।

प्लेन टी-शर्ट के साथ ट्राई करें कलरफुल फुटवियर

एक्सपर्ट की माने तो कलरफु ल फ ुटवियर को प्लेन टी-शर्ट और जींस के साथ वियर करना चाहिए। कलरफु ल हील्स शूज और फ्लैट फ ुटवियर को हर तरह की डे्रसेस से मैच किए जा सकते हैं। ऑरेंज, पर्पल और पिंक कलर के ड्रेस के साथ इन फुटवियर को मिक्स एंड मैच किया जा सकता है। यही नहीं इन्हें टाइट स्कर्ट, पेंट और प्लाजो के साथ आराम से पहना जाता है। आप इनको फ ॉर्मल गाउन पर भी वियर कर सकते हैं ।

ग्लेडिएटर सैंडल फॉर वेस्टर्न आउटफि ट

गर्मियों के मौसम में वेस्टर्न आउटफि ट शॉर्ट, हॉट पैंट्स, मिनी स्कर्ट और कैप्रीज गल्र्स पहनना पसंद करती हैं। इस तरह के ड्रेस के साथ घुटनों तक आने वाली ग्लेडिएटर किसी भी कैजुअल इवेंट में पहना जा सकता है। इन्हें फ ॉर्मल पार्टीज में पहनने वाली सबसे हटकर दिखती है ।

प्रिंटेड बैले फ्लैट्स

एक्सपर्ट मानवी कुकरेजा का कहना है कि कुछ लोग हील पहनने में परेशानी अनुभव करते हैं । ऐसे में उनके लिए फ्लैट प्रिंटेड वाले फुटवियर एकदम सही चॉइस है। अगर आपका फु टवियर लेपर्ड प्रिंट का हो तो और भी बढिय़ा है। इनको लेपर्ड प्रिंट ड्रेस और बैकलेस ड्रेस के साथ मिक्स मैच किया जा सकता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned