चरकी घाटी में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित बस पलटने से 15 यात्री घायल, 4 जिलों में मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश: रामनगर थाना क्षेत्र के मर्यापुर चौकी का मामला, गंभीर घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज किया गया रेफर

सतना। मध्य प्रदेश के सतना जिला मुख्यालय से करीब 100 किमी. दूर चरकी घाटी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। बताया गया कि अमन ट्रेवल्स की बस यात्रियों को रामनगर से लेकर ब्यौहारी जा रही थी। लेकिन चरकी घाटी में चढते समय बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। आनन-फानन में राहगीरों ने डायल 100 सहित चार जिलों की पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तुरंत मर्यापुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंचकर देवलौंद पुलिस की मदद से घायलों को बाहर निकालकर देवलौंद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

charki ghati accident uncontrolled bus overturns 15 passengers injured
patrika IMAGE CREDIT: patrika

वहीं गंभीर घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। मर्यापुर चौकी प्रभारी की मानें तो हादसे में 15 से ज्यादा यात्री घायल हुए है। गंभीर घायलों को रीवा और हल्की चोंट लगने वाले लोगों को देवलौंद अस्पताल ले जाने की व्यवस्था की गई है। बता दें कि चार जिलों के बार्डर पर बनी चरकी घाटी हादसों के लिए जानी जाती है। अब तक यहां दर्जनों हादसे हो चुके है। इस बार्डर पर सतना, शहडोल, सीधी और रीवा जिले का राजस्व व वन एरिया लगता है।

charki ghati accident uncontrolled bus overturns 15 passengers injured
patrika IMAGE CREDIT: patrika

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 11 बजे के आसपास अमन ट्रेवल्स की बस क्रमांक- एमपी 19 पी 1088 रामनगर से चलकर ब्यौहारी जा रही थी। जैसे ही वह चरकी घाटी का घाट उतर रही थी तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चार जिलों में हड़कंप मच गया। राहगीरों ने तुरंत पुलिस को सूचना देकर रेस्क्यू शुरू किया। जैसे ही एंबुलेंस वाहन मौके पर पहुंची तो घायलों को देवलौंद और गंभीर घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस की मानें तो जितना भीषण हादसा हुआ है। गनीमत है कि किसी की मौत नहीं हुई। वरना चार जिलों का प्रशासन हाथ मलते रह जाता।

charki ghati accident uncontrolled bus overturns 15 passengers injured
patrika IMAGE CREDIT: patrika
Show More
suresh mishra Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned