CG से सरिया लेकर MP में गायब हुआ ट्रक मिला, पहचान छिपाने के लिए कराया जा रहा था पेंट

- छत्तीसगढ़ से 36 मैट्रिक टन सरिया लेकर गायब हुआ ट्रक रीवा में मिला
- सिविल लाइन पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर में पकड़ा, पहचान छिपाने के लिए कराया जा रहा था पेंट

रीवा। मध्य प्रदेश की रीवा पुलिस को छत्तीसगढ़ पुलिस की सूचना पर एक ट्रक को जब्त करने में बड़ी सफलता मिली है। बताया गया कि दस दिन पहले 36 मैट्रिक टन सरिया लेकर उक्त ट्रक छत्तीसगढ़ से रीवा शहर के लिए रवाना हुआ था। जब डीलर के पास तय समय में नहीं पहुंचा तो संबंधित कंपनी को सूचना दी गई। सूचना के बाद आरोपी ट्रक चालक और मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर रीवा पुलिस को सूचना दी गई।

छत्तीसगढ पुलिस की बातें सुनकर रीवा पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में ट्रांसपोर्ट नगर सहित पेंटरों की दुकान चेक कराई तो एक जगह पेंट होते ट्रक दिख गया। तुरंत छत्तीसगढ पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया है। छत्तीसगढ़ ट्रक को जब्त करने के लिए रीवा आ रही है।

ये है मामला
गुरुवार की रात सिविल लाइन पुलिस को ट्रांसपोर्ट नगर में संदिग्ध ट्रक होने की जानकारी मिली थी जिसमें पेंट किया जा रहा था। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने उक्त ट्रक के संबंध में जानकारी जुटाई तो वह छत्तीसगढ़ से सरिया लेकर गायब होने वाला ट्रक निकला। जिसे पुलिस थाने ले आई। उसमें लोड सरिया का अभी तक पता नहीं चल पाया है। सिविल लाइन पुलिस ने ट्रक के मालिक और ड्राइवर की तलाश में दबिश दी लेकिन दोनों आरोपी फरार है। उनके फरार होने पर सरिया का अभी तक पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि सरिया का उन्होंने कहीं सौदा कर दिया है।

नहीं मिली सरिया लोड
पुलिस ने बताया कि छत्तीसगढ़ से सरिया लोड़कर निकला ट्रक गायब हो गया था। उस ट्रक को रीवा पुलिस ने बरामद किया है। हालांकि उसमें सरिया लोड नहीं है। घटना के बाद से ट्रक मालिक व चालक फरार है जिनकी तलाश की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि उसमें लोड सरिया को बिक्री कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ से करीब दस दिन पूर्व ट्रक सरिया लोड करके रीवा के लिए निकला था। उक्त ट्रक जब नियत समय तक रीवा नहीं पहुंचा तो सप्लायर ने ट्रक की तलाश शुरू की लेकिन उसका पता नहीं चला। फलस्वरूप छत्तीसगढ़ में इस घटना की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी जिसका मामला भी दर्ज था।

Show More
suresh mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned