चित्रकूट हत्याकांड को लेकर कांग्रेस विधायक ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर इस तरह हुआ तो..

चित्रकूट हत्याकांड को लेकर कांग्रेस विधायक ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर इस तरह हुआ तो..

Suresh Kumar Mishra | Publish: Mar, 17 2019 08:03:01 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 08:03:02 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

'मजिस्ट्रीयल जांच से हटाए सभी बिंदु जोड़े जाएंगे'

सतना। चित्रकूट अपहरण कांड के मजिस्ट्रीयल जांच से हटाए गए बिंदुओं को पुन: जोड़ा जाएगा। इस संबंध में मुख्यमंत्री व गृहमंत्री से चर्चा करुंगा। यह बात चित्रकूट विधायक नीलांशु चतुर्वेदी ने शनिवार को कही। उन्होंने कहा कि मीडिया के माध्यम से पता चला है कि मजिस्ट्रीयल जांच के 9 बिंदु में से 5 हटा दिए गए हैं। इस तरह पुलिस की जिम्मेदारी तय करने से बचाने का प्रयास हुआ है, अगर ऐसा किया गया है, तो निश्चित रूप से गलत कदम है।

मुख्यमंत्री व गृहमंत्री के संज्ञान में मामला लाकर सभी बिंदुओं को जोड़ा जाएगा। वहीं पुलिस के निलंबित पुलिसकर्मियों की बहाल करने की प्रक्रिया अपनाने की सूचना भी मीडिया से मिली है। अगर, ऐसा किया जा रहा है, तो आइजी व गृहमंत्री से चर्चा करुंगा। अगर दोषी हैं, तो उनकी भी बहाली नहीं होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है, गत 12 फरवरी को चित्रकूट के सद्गुरु पब्लिक स्कूल के बस से आयुर्वेेदिक तेल व्यापारी ब्रजेश रावत के जुड़वा बेटे प्रियांश व श्रेयांश के अपहरण हुआ था, बाद में अपहरणकर्ताओं ने बच्चों की हत्या कर दी थी। इस प्रकरण पर सतना कलेक्टर सतेंद्र सिंह ने 9 बिंदु में मजिस्ट्रीयल जांच के आदेश दिए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned