नर्स ने नदी में छलांग लगाकर दी जान, रात में की खुदकुशी, सुबह मिला शव

नर्स ने नदी में छलांग लगाकर दी जान, रात में की खुदकुशी, सुबह मिला शव
chitrakoot Woman suicide case: Nurse suicides by jumping in river

Suresh Kumar Mishra | Publish: Jul, 26 2019 02:54:32 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

- आर्थिक स्थिति और टीवी रोग की वजह से की आत्महत्या
- सेलौरा थाना धारकुंडी की रहने वाली है मृतका
- चित्रकूट के सियाराम कुटी स्थित नदी में कूद कर की खुदकुशी

सतना। चित्रकूट के सियाराम कुटी स्थित नदी में एक नर्स ने छलांग लगाकर जान दे दी। बताया गया कि गुरुवार की रात करीब 11 बजे ही रूम के आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक महिला लापता है। सुबह जैसे ही उजाला हुआ वैसे ही 6 बजे शव बरामद हो गया। पुलिस ने शव को नदी से निकालने के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेजते हुए रूम की तलाशी ली है। सुसाइड नोट में ये बात सामने आई है कि मृतका आर्थिक तंगी से गुजर रही थी। टीवी का रोग अलग से परेशान किया था। इसलिए थकहार कर खुदकुशी कर ली।

ये है मामला
नयागांव थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि मनीषा रावत पिता मानिक लाल रावत निवासी सेलौरा थाना धारकुंडी चित्रकूट के सियाराम कुटी स्थित एक घर में रहती थी। वह जानकीकुंड हॉस्पिटल पर स्टाफ नर्स थी। जबकि उसका पति दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मनीषा अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। पहले बच्चे का नाम मयंक 4 वर्ष वहीं दूसरे बच्चे का नाम उमेश डेढ़ वर्ष था। सुसाइड नोट के मुताबिक वह कई दिनों से परेशान थी। इसलिए गुरुवार की रात आत्मघाती कदम उठाया है। पास से ही गुजरने वाली नदी में छलांग लगाकर उसने खुदकुशी कर ली।

सुबह लोगों ने नदी में शव तैरते हुए देखा

जब बच्चों को आसपास के लोगों ने मम्मी के लिए परेशान होता देखा तो रात 11 बजे पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रात के अंधेर में आसपास तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। सुबह होते ही लोगों ने नदी में शव तैरते हुए देखा तो पुलिस ने बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। पंचनामा कार्रवाई के बाद परिजनों को सूचना दी गई है। थाना पुलिस ने सोसाइड नोट के आधार पर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned