script

नर्स ने नदी में छलांग लगाकर दी जान, रात में की खुदकुशी, सुबह मिला शव

locationसतनाPublished: Jul 26, 2019 02:54:31 pm

Submitted by:

suresh mishra

– आर्थिक स्थिति और टीवी रोग की वजह से की आत्महत्या- सेलौरा थाना धारकुंडी की रहने वाली है मृतका- चित्रकूट के सियाराम कुटी स्थित नदी में कूद कर की खुदकुशी

chitrakoot Woman suicide case: Nurse suicides by jumping in river

chitrakoot Woman suicide case: Nurse suicides by jumping in river

सतना। चित्रकूट के सियाराम कुटी स्थित नदी में एक नर्स ने छलांग लगाकर जान दे दी। बताया गया कि गुरुवार की रात करीब 11 बजे ही रूम के आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि एक महिला लापता है। सुबह जैसे ही उजाला हुआ वैसे ही 6 बजे शव बरामद हो गया। पुलिस ने शव को नदी से निकालने के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेजते हुए रूम की तलाशी ली है। सुसाइड नोट में ये बात सामने आई है कि मृतका आर्थिक तंगी से गुजर रही थी। टीवी का रोग अलग से परेशान किया था। इसलिए थकहार कर खुदकुशी कर ली।
ये है मामला
नयागांव थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि मनीषा रावत पिता मानिक लाल रावत निवासी सेलौरा थाना धारकुंडी चित्रकूट के सियाराम कुटी स्थित एक घर में रहती थी। वह जानकीकुंड हॉस्पिटल पर स्टाफ नर्स थी। जबकि उसका पति दिल्ली में रहकर नौकरी करता था। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि मनीषा अपने दो बच्चों के साथ रहती थी। पहले बच्चे का नाम मयंक 4 वर्ष वहीं दूसरे बच्चे का नाम उमेश डेढ़ वर्ष था। सुसाइड नोट के मुताबिक वह कई दिनों से परेशान थी। इसलिए गुरुवार की रात आत्मघाती कदम उठाया है। पास से ही गुजरने वाली नदी में छलांग लगाकर उसने खुदकुशी कर ली।
सुबह लोगों ने नदी में शव तैरते हुए देखा

जब बच्चों को आसपास के लोगों ने मम्मी के लिए परेशान होता देखा तो रात 11 बजे पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने रात के अंधेर में आसपास तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली। सुबह होते ही लोगों ने नदी में शव तैरते हुए देखा तो पुलिस ने बरामद कर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया। पंचनामा कार्रवाई के बाद परिजनों को सूचना दी गई है। थाना पुलिस ने सोसाइड नोट के आधार पर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो