करवा चौथ में चोकर ज्वेलरी से मिलेगा आकर्षक लुक

करवा चौथ में चोकर ज्वेलरी से मिलेगा आकर्षक लुक
Chokar jewelery will get attractive look at Karwa Chauth

Jyoti Gupta | Publish: Oct, 23 2018 09:21:41 PM (IST) Satna, Madhya Pradesh, India

सेलिब्रेटी दीपिका, सोनम ने फेमस किया 90 के दशक का नेक चोकर

 

सतना. करवा चौथ नजदीक है। एेसे में सुहागिनों के बीच इसका विशेष उत्साह बना हुआ है। मेकअप, ड्रेसअप पर तो उनका फोकस बना ही है, इस बार उनके बीच करवा चौथ में कैरी करने के लिए नेक चोकर ज्वेलरी का भी क्रेज छाया है। यह नेक ज्वेलरी 90 के दशक में काफ ी पॉपुलर थी। पिछले दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटी सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण इसे हाईनेक ब्लाउज और जैकेट ड्रेस के साथ पहने नजर आईं। इसके चलते इसका ट्रेंड फिर से फैशन में आ गया। सबसे बड़ी बात यह कि नेक चोकर ज्वेलरी कैजुअल और पार्टी दोनों के लिए परफेक्ट है। लाइट और हैवी होने के लिए चलते इन दिनों महिलाएं इसे कैरी करना पसंद कर रही हैं। फिलहाल करवा चौथ को ध्यान रखते हुए सुहागिनों के बीच आकर्षक दिखने के लिए इसका क्रेज बराबर बना है।

धीरे-धीरे दस्तक
इन दिनों सेलिब्रेटी जिस तरह से इस नेक चोकर ज्वेलरी कैरी कर रही हैं, उसके चलते मार्केट में धीरे धीरे यह फैशन दस्तक दे रहा है। क्योंकि इस कलेक्शन को स्पेशली विंटर सीजन में कैरी किया जाता है। नवरात्र से गुलाबी सर्द मौसम की भी शुरुआत हो चुकी है। ज्वेलरी डिजाइनर के अनुसार इस चोकर को जहां लहंगा, पार्टीवियर ड्रेस में कैरी कर सकते हैं, वहीं स्वेटर, जैकेट और पुलओवर के अलावा ओवरकोट में भी पहना जा सकता है।

कई मटेरियल में उपलब्ध

नेक चोकर ज्वेलरी गोल्डन, सिल्वर और कॉपर कलर के मटेरियल में हाइलाइटेड रहती है। कलरफ ुल ज्वेलरी पसंद करने वाली गल्र्स मेटल के अलावा बीड वर्क वाली चौकर कैरी कर सकती हैं। इसमें स्टोन लुक वाली ज्वेलरी और मोटे बीड वाली ज्वैलरी शामिल है। अपनी चॉइस के मुताबिक इसका सिलेक्शन किया जा सकता है।

दिखेंगी सबसे जुदा
डिजाइनर नीतू मेहंदीरत्ता का कहना है कि ९० के दशक के इस नेक चोकर में कई नए इनोवेशन देखने को मिल रहे हैं। इस बार करवा चौथ पर महिलाएं इस ज्वेलरी को कैरी कर खुद को ब्राइडल लुक दे सकती हैं। गले से सटी हुई यह ज्वेलरी यकीनन बेहद खूबसूरत लुक प्रदान करेगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned