क्रिसमस ईव, हैप्पीनेस, मस्ती और सेल्फी

क्रिसमस ईव, हैप्पीनेस, मस्ती और सेल्फी
Christmas Eve, Happyness, Fun and Selfie

Jyoti Gupta | Publish: Dec, 25 2018 09:58:48 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

क्रिश्चन सोसाइटी के साथ शहर के युवाओं ने सेलिब्रेट किया क्रिसमस फेस्ट

 

सतना. मंगलवार की शाम क्रिसमस ईव के नाम रही। क्रिश्चन फैमिली ही नहीं दूसरे कास्ट के लोगों के बीच भी यह फेस्टिवल यादगार बन गया। शाम होते ही शहर के बच्चे, युवा, फैमिली चर्च पहुंचे। वहां की सजावट, सेल्फी स्पॉट सभी के आकर्षण का केंद्र रहे। लोगों ने यहां घंटों समय बिताया। भगवान जीसस से संबंधित झांकियों का विजिट किया। चर्च में कैंडल जलाकर प्रे किया। क्रिश्चन परिवारों में तो इसका खास क्रेज दिखा। घरों की सजावट से लेकर मेहमानों की खातिरदारी चर्चा का विषय रही। कई जगहों पर सांता क्लॉज ने गिफ्ट देकर बच्चों और युवाओं को सरप्राइज दिया।

सजावट बनी आकर्षण का केंद्र
शहर के चर्च का नजारा मंगलवार को देखते ही बना। शहर के कोने-कोने से लोग यहां विजिट करने पहुंचे। यहां की लाइटिंग, गार्डर्निंग, झांकियां आकर्षिक कर रही थीं। झिलमिलाती रंग बिरंगी रोशिनियों के बीच एलइडी में बार-बार प्रसारित हो रही जीसस से संबंधित झांकियां, डांस सब खास बना रहा।


गले मिल दी बधाई

लोगों ने एक-दूसरे को गले मिलकर बधाई दी। प्लम केक से मुंह मीठा कर शुभकामनाएं दी। सोशल मीडिया प्लेटफार्म वाट्सऐप, मैसेंजर, फेसबुक पर भी बधाइयों का तांता लगा रहा। लाइक, कमेंट, शेयरिंग का सिलसिला जारी रहा।

बन गया सेल्फी स्पॉट
शहर के चर्च मंगलवार को सेल्फी स्पॉट बने रहे। यहां की बेहतरीन सजावट ने युवाओं को सेल्फी लेने से मजबूर कर दिया। बच्चे, महिलाएं, युवा सभी यहां सेल्फी और फोटो क्लिक करते नजर आए। यहां घूमने वाले सांता क्लॉज के साथ भी लोगों ने जमकर फोटो क्लिक की। इतना ही नहीं, सभी ने फोटो क्लिक करने के बाद तुंरत फोटो भी सोशल मीडिया में शेयर की।


सीएनआई चर्च में उत्सव जैसा माहौल

स्टेशन रोड स्थित सीएनआइ चर्च में क्रिसमस त्योहार की धूम रही। रेव्ह फ ादर संजीत पार्वे द्वारा प्रभु यीशु के जन्म उत्सव पर कलीसिया को संदेश दिया गया। बच्चों द्वारा गीत यीशु जन्मा हमारा पर नृत्य की प्रस्तुति दी गई। युवाओं द्वारा गीत गाया गया। प्रतियोगिता के आयोजन में क्रिसमस गिफ्ट सभी परिवारों को दिया गया। सचिव डॉ. हेमंत कुमार ने सभी को शुभकामनाएं दी साथ ही प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रुप से सहयोग देने पर उपस्थित लोगों को आपस में एक-दूसरे को बधाई दी गई। संचालन नीति डेनियल ने किया। इस दौरान रेव्ह संजीत पार्वे, अजय कुमार नाथ, वाईएच डेनियल, विनोद सिंह, स्वर्ण लता, मुकेश मीटर, हेलन दास, नीलेश दास, सुनील सिंह, आशीष सैमसंग, दाऊदपी, सोनू मसीह, विनीता नाथ, ज्योति पार्वे, संगीता पीटर, जयो डांन्थोनी, सरिता सैमसन, शैलेंद्र मसीह मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned