नए साल पर ऑफ र्स की बाहर

20-20 % के डिस्काउंट एंड ऑफ र्स का लाभ उठा रहे सिटीजन

By: Jyoti Gupta

Published: 06 Jan 2020, 01:06 PM IST

सतना. आज के समय में शॉपिंग करना किसे नहीं पसंद है। खासकर तब जब मनमुताबिक चीजों में कुछ रुपए की छूट मिल रही हो। हमारे शहर के लोग भी शॉपिंग के क्रेजी हैं। उन्हें बस शॉपिंग का बहाना चाहिए और मौका मिलते ही वे शॉपिंग के लिए अलग-अलग जोन पर निकल पड़ते हैं। इन दिनों इसी तरह का शॉपिंग का क्रेज नए साल को लेकर लोगों पर नजर आ रहा है। इसके चलते ईयर 2020 में लोगों को 20-20 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर शहर के स्टोर और ऑनलाइन मार्केट में दिया जा रहा है। वे ड्रेसेज से लेकर इलेक्ट्रॉनिक और गैजेट, किचन के सामान, डेकोरिटव आइटम्स की खरीदारी कर रहे हैं।

ब्रांडेड शोरूम में अधिक छूट
शॉप कीपर विनोद मखाजी कहते हैं कि क्रिसमस से ऑफर शुरू हो गए हंै और यह नए साल ३० जनवरी कायम रहेगा। कस्टमर को लुभावने और आकर्षित करने वाले ऑफर्स हर किसी को स्टोर की ओर खींच रहे हैं। वहां उन्हें मनपसंद ब्रांड में अधिक ऑफ र मिल रहे हैं तो वहीं ऑनलाइन बाजारों में भी ऑफर्स की बहार है। १० से ५० प्रतिशत तक की छूट, दो के साथ दो फ्री, एक के साथ एक फ्री, दो के साथ ३० प्रतिशत तक की छूट तक इस समय कस्टमर को अवेलेबल कराया जा रहा है। ब्रांडेड आइटम्स में ड्रेसेज के साथ कॉस्मेटिक, डेकोरेशन आइटम्स, परफ्यूम, पर्स, बैग में छूट है।


कस्टमर को अट्रैक्ट करने की जा रही कोशिश

शहर के शॉपकीपर्स का कहना है कि वैसे तो हर फेस्टिवल के टाइम पर कस्टमर्स के अट्रैक्शन के लिए ऑफ र दिए जाते हैं, लेकिन इस बात को देखते हुए खासतौर पर न्यूईयर स्पेशल ऑफ र दिए जा रहे हैं। सिटी मार्केट के साथ लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग में भी खास तरह के डिस्काउंट मिल रहे हैं। इसका वे पूरी तरह से लाभ उठाया रहे हैं।

वूलन आइटम्स खरीदने में दिखा रहे इंटरेस्ट
एक माह में सर्दियां खत्म हो जाएंगी। इसके चलते वुलेन आइटम्स में डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ब्रांडेड शो रूम हो या शहर के मुख्य बाजारों की दुकान, तिब्बत बाजार इन सभी जगह पर वुलेन ड्रेस डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके चलते शहर के लोगों का इंटरेस्ट वुलेन ड्रेस खरीदने में बराबर बना हुआ। इसके अलावा शहरवासी सबसे अधिक कपड़ों की खरीदारी करना पसंद कर रहे हैं।


इनमंे भी डिस्काउंट

ड्रेसेज ही नहीं बल्कि इलेक्ट्रानिक आइटम्स, गैजेट, डेकोरेटिव व दूसरे प्रोडक्ट में भी अच्छा खास ऑफर दिया जा रहा है। लोग मनपसंद टीवी, वाशिंगमशीन, माइक्रोवेब, गीजर, मोबाइल, लैबटॉप और सजावट के समान खरीदने में इंटरेस्ट दिखा रहे हैं। वे इन आइटम्स में १० से ३० प्रतिशत तक की छूट और पांच से दस प्रतिशत तक की कैशबैक सुविधा का लाभ ले रहे हैं।

Jyoti Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned