सतना. नगर निगम ने शुक्रवार को शहर सरकार आपके द्वारा कार्यक्रम के तहत रामलीला मंच डालीबाबा में वार्ड 35 से 45 के रहवासियों के लिए समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया। कार्यक्रम में जनप्रतिधि एवं अधिकारियों को अपने बीच देख वार्डवासियों ने उनके सामने शिकायतों की बौछार कर दी। किसी ने सड़क मरम्मत कराने की मांग की तो किसी ने सफाई न होने की शिकायत। शिविर में अपनी मांगों को लेकर 2856 हितग्राहियों ने आवेदन दिया। इनमें सौ से अधिक शिकायतों का निराकरण अधिकरियों द्वारा मौके पर कद दिया गया। शिविर में सबसे अधिक १२२५ अवेदन मजूदरी कार्ड बनवाने के लिए मिले जबकी ६५० परिवारों ने राशनकार्ड बनवाने के लिए अवेदन पत्र सौपा। निगमायुक्त ने कार्यक्रम में उपस्थित हुए सभी हितग्राहियों को सात दिन में उनकी समस्याओं का निराकरण कराने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा, महापौर ममता पांडेय, कांग्रेस शहर अध्यख मकसूद अहमद,शैलेन्द्र सिंह गुड्डू, पार्षद सुशील सिंह मुन्ना,पियुष ङ्क्षसह, प्रसेनजीत सिंह तोमर,राजकुमार तिवारी, उर्मिला त्रिपाठी सहित सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।
योजनाओं का लाभ लेने उमड़ी भीड़
डालीबाबा में आयोजित शहर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में योजनाओं का लाभ लेने वार्डवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने अपने कालोनी की समस्याएं विधायक के सामने खुलकर रखी। लोगों ने अधिकारियों पर काम न करने तथा पैसा लेने का अरोप भी लगाया। विधायक ने अधिकारियों को कायक्रम में आए सभी हितग्राहियों की समस्या का त्वरित निदान करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा की सरकारी योजनाओं का लाभ हर हितग्राही को मिले सरकार की यह प्राथमिकता है। इसलिए योजनाओं की जनकारी हितग्राहियों तक पहुंचाई जाए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned