शाहिद की शेरवानी को प्रिफर कर रहे दूल्हे

शाहिद की शेरवानी को प्रिफर कर रहे दूल्हे
शाहिद की शेरवानी को प्रिफर कर रहे दूल्हे

Jyoti Gupta | Publish: Dec, 13 2018 12:31:23 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

खुद की वेडिंग के लिए युवा पसंद कर रहे जोधपुरी-राजपूताना ड्रेस

सतना. वेडिंग सीजन में दूल्हा बनने जा रहे युवा ग्रूम ट्रेडिशनल वियर के साथ स्टाइलिश दिखना पसंद कर रहे हैं। इसके लिए मार्केट में लोधी से लेकर पठानी, पटियाला, जोधपुरी और अवधी ड्रेसेस अबेलेवल हैं। इस वेडिंग में धोती, पटियाला राजपूताना स्टाइल और जोधपुरी स्टाइल की खास डिमांड बनी है। शहर के डिजाइनर भी खूबसूरत डिजाइन के साथ तैयार कर रहे हैं। लोगों के बजट का ख्याल रखते हुए वेस्ट मटेरियल के साथ बेस्ट पैटर्न डिजाइन दी जा रही है। इसे पद्मावत फि ल्म का असर कहा जा सकता है। ग्रुम बनने जा रहे युवा सेलिब्रेटी शाहिद कपूर जैसी शेरवानी की डिमांड कर रहे हैं।

मिक्स एंड मैच ड्रेसेस ऑन डिमांड
ग्रूम के बीच फेरे के लिए जैकेट, कुर्ता और बीचेज जैसे एक से बढ़कर एक ड्रेसेज लोकप्रिय हंै। प्रेम रतन धन पायो मूवी में सलमान की शेरवानी का इंडो वेस्टर्न स्टाइल सिटी के युवाओं को काफ ी आकर्षित कर रहा। इस मूवी का फैशन मार्केट में अबेलेवल है। ग्रुम मिक्स एंड मैच ड्रेसेस की खरीदारी कर रहे हैं।

ट्रेडिशनल ड्रेस का बदला अंदाज

अब पारंपारिक धोती को भी दूल्हा वेस्टर्न स्टाइल के साथ वियर कर रहे हैं । पारंपरिक परिधानों का न्यू ट्रेंड सभी को पसंद आ रहा है। बात पटियाला की हो या पठानी की, वे सभी को वियर करना पसंद कर रहे हैं। ग्रूम ड्रेस एक्सपर्ट ने बताया कि इस सीजन जोधपुरी के साथ राजपूताना पैंट, अफ गानी धोती, पटियाला, बॉटम हिट है।

डिफ रेंट फैब्रिक का कलेक्शन एक ही ड्रेस में
इन दिनों सिटी ग्रूम कुछ नया ट्राई कर रहे हैं। एक्सपर्ट ने बताया कि इस सीजन में न्यू ट्रेंड में डिफ रेंट फैब्रिक का यूज एक ही ड्रेस को क्रिएट करने में किया जा रहा है। नेट का यूज कर इंडो वेस्टर्न ड्रेस को और भी अट्रैक्टिव बनाया जा रहा है। इसके अलावा इस वेडिंग सीजन में ज्यामैट्रिकल डिजाइन ऑन डिमांड है । इस पर एंब्रॉयडरी वर्क, जरदोजी और स्टोन वर्क खास है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned