scriptCM Shivraj Chauhan ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजय सिंह पर बोला हमला, कमलनाथ सरकार को भी लपेटा | CM Shivraj Chauhan public meeting in Raigaon assembly constituency | Patrika News

CM Shivraj Chauhan ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजय सिंह पर बोला हमला, कमलनाथ सरकार को भी लपेटा

locationसतनाPublished: Oct 17, 2021 05:58:48 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

विधानसभा क्षेत्र रैगांव के सेमरवारा और भरजुना में आयोजित जनसभा में CM Shivraj Chauhan

सीेएम शिवाज सिंह चौहान की चुनावी सभा

सीेएम शिवाज सिंह चौहान की चुनावी सभा

सतना. विधानसभा क्षेत्र रैगांव के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी के समर्थन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Chauhan) ने ताबड़तोड़ जनसभा की। इस मौके पर जहां उन्होंने जनता से क्षेत्र के विकास का जिम्मा मुख्यमंत्री पर छोड़ खुले मन से पार्टी प्रत्याशी को जिताने की अपील की।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%B0%E0%A5%88%E0%A4%97%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%B5_%E0%A4%9C%E0%A4%A8%E0%A4%A6%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%B6%E0%A4%A8?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को रैगांव विधानसभा के सेमरवारा और भरजुना में आमजन के समक्ष प्रदेश की पूर्व की कांग्रेस सरकारों पर जमकर हमला बोला। कहा कि दिग्विजय सरकार में प्रदेश में सड़कें बची ही कहां थीं। सड़क में गड्ढे और गड्ढों में सड़कें थीं। सब कुछ गड्डम-गड्ढा था। उन्होंने कमलनाथ का नाम लिए बगैर उनकी सरकार पर भी कटाक्ष किया। कहा कि 15 महीने के लिए कांग्रेस सत्ता में लौटे तो भी प्रदेश का सत्यानाश करने में जुट गए थे।
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%B0%E0%A5%88%E0%A4%97%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%B5_%E0%A4%9C%E0%A4%A8%E0%A4%A6%E0%A4%B0%E0%A5%8D%E0%A4%B6%E0%A4%A8?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मुख्यमंत्री ने जनता से अपील की कि जनकल्याण, क्षेत्र के विकास के लिए पार्टी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी को भारी मतों से विजयी बनाइए और विकास की जिम्मेदारी शिवराज “मामा” पर छोड़ दीजिए। सीएम बोले कि जिन गरीबों के पास रहने की जमीन नहीं है, उनको मुख्‍यमंत्री भू-अधिकार योजना बनाकर रहने की जमीन दी जाएगी। पति-पत्‍नी और बच्‍चे को एक परिवार मानकर उन्‍हें भूखंड का मालिक बनाया जाएगा। गरीब के लिए रोटी, कपड़ा, मकान, पढ़ाई और दवाई के साथ रोजगार का इंतजाम भाजपा सरकार कर रही है। फीस के अभाव में बच्‍चों का भविष्‍य अंधकारमय नहीं होने देंगे।
https://twitter.com/BJP4MP?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है कि प्रदेश की महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया जाए। इसके लिए उनकी मासिक आय कम से कम 10 हजार रुपये करना है, ताकि वह घरेलू कामकाज के साथ-साथ अपना और प्रदेश का विकास कर सकें। यह लक्ष्य आजीविका मिशन से पूरा किया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने विधानसभा क्षेत्र की पानी की समस्या का उल्लेख करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में बरगी डैम का पानी आने वाला है। टनल का काम दिन-रात तेजी से चल रहा है। मुझे विश्वास है कि यहां पानी की प्रचुर उपलब्धता से किसान भाई दोगुनी से ज्यादा पैदावार करेंगे, जिससे क्षेत्र में सुख, समृद्धि और संपन्नता में बढ़ोतरी होगी।
सीेएम शिवाज सिंह चौहान की चुनावी सभा

ट्रेंडिंग वीडियो