scriptहास्य कलाकार, गीतकार और ड्राइंग अर्टिस्ट लोगों को कर रहे जागरूक | Comedians, songwriters and drawing artists are making people aware | Patrika News

हास्य कलाकार, गीतकार और ड्राइंग अर्टिस्ट लोगों को कर रहे जागरूक

locationसतनाPublished: Mar 29, 2020 12:43:08 am

Submitted by:

Jyoti Gupta

सोशल मीडिया पर कोरोना पर आधारित वीडियों, चित्र लोगों का कर रहे एंटरटेनमेंट

Comedians, songwriters and drawing artists are making people aware

Comedians, songwriters and drawing artists are making people aware

सतना. शहर पूरी तरह से कोरोना के चलते लॉकडाउन हो गया है। एेसे में लोग टीवी देखते हैं या फिर मोबाइल चलाते हैं। पर शहर के कुछ कलाकार अपनी वीडियों, सिंगिंग और चित्रों के माध्यम से न सिर्फ इस बीमारी का डर भगा रहे बल्कि लोगों को एंटरटेनमेंट के साथ जागरूक भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियों को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और ग्रुपों में भी लोग आपस में एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं।

हास्य वीडियों सबको आ रहा पसंद
हास्यव्यंग कलाकार पृथ्वी आयलानी का वीडियों इस समय सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहा है। उन्होंने इस वीडियों में मोदी सरकार को थैंक्स कहा और वीडियों से बताया कि इस वक्त घर में कैसे बिताया जा सकता है। उन्होंने इस वीडियों में वाइफ द्वारा उनको दिए गए फरमान को दिखाया। जो बेहद ही हास्यत्मक है। इस वीडियों को देखने से आपको खुद को हंसने से रोक ही नहीं सकते।
कोरोना कोरोना इतना भी करों न परेशा
शहर के जाने माने गीतकार मोनू सिंह ने फिल्मी गीत पर आधारित कोरोना पर सॉन्ग गा कर इसका वीडियों फेसबुक पर शेयर किया गया । लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि इसे पोस्ट करते ही ५० लोगों ने शेयर कर दिया। अब यह गाना हर ग्रुप में धूम मचा रहा है। गाने के बोल ना हाथ मिलाना, ना बाहर जाना, घर में ही पड़े रहना, बंद है पैसा आना, रोते हुए दिल की यही दस्तां कोरोना कोरोना ओ कोरोना इतना भी परेशा अब करों ना हैं।
ड्राइंग से दे रहे घर पर रहने का संदेश
युवा कलाकार आयुष्मान सोईं इन दिनों सोशल मीडिया के फेसबुक और वाट्सएप से लोगों को चित्रों के माध्यम से कोराना के प्रति जागरूक कर रहे हैं। वे इन चित्रों को हर दिन यहां पोस्त करते हैं। जिसके बाद सैकड़े लोगों ने उनके चित्रों न सिर्फ देखा बल्कि दूसरे को भी भेज कर जागरूक कर रहे हैं। वे बार बार लोगों से अपील कर रहे हैं कि अपना भविष्य देखना है तो घर पर ही रहें। हैंडवाश करें। मास्क लगाएं । घर को साफ करते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो