scriptपति ने पीटा तो ट्रक के नीचे आने दौड़ी, सड़क पर बची तो घर आकर लगाई फांसी | Coming down the truck Surrenders hanged and hanged | Patrika News

पति ने पीटा तो ट्रक के नीचे आने दौड़ी, सड़क पर बची तो घर आकर लगाई फांसी

locationसतनाPublished: May 11, 2019 11:59:53 pm

Submitted by:

Dhirendra Gupta

अर्जुन नगर पतेरी में नवविवाहिता की मौत, फॉरेंसिक टीम ने मौके से जुटाए सुराग

Coming down the truck Surrenders hanged and hanged

Coming down the truck Surrenders hanged and hanged

सतना. पति के घर देर से लौटने पर पत्नी झगड़ा करने लगी। बात बढ़ी तो मोहल्ले के घरों तक आवाज पहुंची। तब तक पति पत्नी एक दूसरे से हाथापाइ कर चुके थे। गुस्से में महिला ट्रक के नीचे आकर जान देने के लिए सड़क की ओर दौड़ी। लेकिन यहां उसकी जान बच गई। कुछ देर बाद वह वापस घर आइ और कमरा बंद कर फांसी लगा ली। तब तक कोई समझ ही नहीं सका कि क्या हो गया? शनिवार के तड़के जब महिला के पति ने दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। किसी तरह कमरे में झांक कर देखा तो उसके होश उड़ गए। महिला फांसी के फंदे पर लटकी थी। पुलिस को खबर दी गई तो मामले की जांच शुरू हुई।
पुलिस के अनुसार, अर्जुन नगर पतेरी में रहने वाली संध्या वर्मा पत्नी पुष्पेन्द्र कुमार वर्मा (25) की फांसी लगाने से मृत्यु हुई है। संध्या को एक बच्चा है और उसका मायका शहर के राजेन्द्र नगर गली नंबर 9 में है। शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पड़ोसियों से पूछताछ

फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह व थाना पुलिस ने घटना स्थल को बारीकी से जांचते हुए मृतका के ससुराल पक्ष के बयान लिए हैं। इसके साथ ही पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई है। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि पुष्पेन्द्र फोटोग्राफी का काम करता है। उसके देर से घर लौटने पर संध्या ने विवाद शुरू किया था। दोनों के बीच हाथपाइ हुई इसके बाद संध्या सड़क की ओर दौड़ती गई। रात करीब साढ़े 11 बजे लौटी तो उसने कमरे में खुद को बंद कर फांसी लगा ली।
वृद्ध ने लगाइ फांसी

इधर, अमदरा थाना क्षेत्र के परसवारा गांव में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार, परसवारा निवासी भूरेलाल चौधरी पुत्र बुद्धा चौधरी (60) ने अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराते हुए मामले को जांच में लिया है। प्राथमिक जांच में घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो