scriptकम्प्यूटर बाबा ने मोदी के खिलाफ दिया बड़ा बयान, कहा- BJP सरकार राष्ट्र और संत विरोधी है | Computer Baba Big statement of against BJP PM narendra Modi | Patrika News

कम्प्यूटर बाबा ने मोदी के खिलाफ दिया बड़ा बयान, कहा- BJP सरकार राष्ट्र और संत विरोधी है

locationसतनाPublished: Mar 16, 2019 03:10:27 pm

Submitted by:

suresh mishra

चित्रकूट में मन्दाकिनी पूजन करने पहुंचे कम्प्यूटर बाबा, संतों को भाजपा के विरोध में मतदान करने का दिया संदेश

Computer Baba Big statement of against BJP PM narendra Modi

Computer Baba Big statement of against BJP PM narendra Modi

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक दिवसीय दौरे पर आए कम्प्यूटर बाबा ने धर्म नगरी चित्रकूट में बड़ा बयान दिया है। भाजपा से कांग्रेस के पाले में आए कम्प्यूटर बाबा ने चित्रकूट की पुण्य सलिला मां मंदाकिनी पर पूजा-अर्चना की। पूजा करने के बाद संतों को संबोधत किया। कहा, सभी संत समाज को भाजपा के विरोध में मतदान करना है। मोदी पर निशाना साहते हुए कहा कि जिन्होंने 15 लाख देने का वादा किया था। वह पांच साल सरकार चलाने के बाद अपने सभी वादे भूल गए। धारा 370 हटाने और राम मंदिर बनाने की बात की थी उसको भी नहीं पूरा किया। कुल मिलाकर ये कहे तो कम होगा कि बीजेपी सरकार धर्म, राष्ट्र और संत विरोधी है। इसलिए ऐसे लोगों को कतई वोट न करे।
Computer Baba <a  href=
Big statement of against BJP PM narendra Modi” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/03/16/sk_1_4290088-m.jpg”>
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
कमलनाथ का जताया आभार
मंदाकिनी-क्षिप्रा व नर्मदा नदी संरक्षण न्यास के अध्यक्ष कम्प्यूटर बाबा ने बातों ही बातों में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ का आभार जताया। कहा सरकार ऐसी हो जो अपनी घोषणाएं पूरी करे। वह कार्य शायद भाजपा नहीं कर पा रही है। ये लोग सिर्फ मतदाताओं को गुमराह कर रहे है। कार्यक्रम में कम्प्यूटर बाबा के साथ स्थानीय विधायक नीलांशु चतुवेर्दी समेत सैकड़ों संत-महात्मा शामिल रहे।
Computer Baba Big statement of against BJP PM narendra Modi
patrika IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो