कंप्यूटर बाबा बोले- प्रदेश की नदियों में उतारेंगे बाबाओं की फौज, बनाएंगे चार टोली, एक टोली में होंगे 300 बाबा

- नदी न्यास के अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त है कम्प्यूटर बाबा
- कम्प्यूटर बाबा शुक्रवार की दोपहर पन्ना पहुंचे
- केन नदी में चल रहे अवैध रेत खनन का शिवराज सरकार हो ठहराया जिम्मेदार

पन्ना। मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के दौरे पर आए कंप्यूटर बाबा ने पूर्ववर्ती शिवराज सरकार में जमकर निशाना साधा है। बताया गया कि नदी न्यास के अध्यक्ष एवं कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त कम्प्यूटर बाबा शुक्रवार की दोपहर पन्ना पहुंचे थे। केन नदी में चल रहे रेत के अवैध कारोबार पर बाबा ने कहा कि वे केन को बचाने के लिए नदी में बाबाओं की फौज उतारेंगे। उन्होंने दावा किया कि हम बाबाओं की चार टोली बनाएंगे। एक टोली में 250 से लेकर 300 बाबा होंगे। ये टोली दिन रात नर्मदा, क्षिप्रा, मंदाकिनी और केन नदी सहित प्रदेश की अन्य नदियों की सुरक्षा करेगी।

आगे कहा कि हमारी कांग्रेस सरकार की रेत नीतियों से हटकर अगर अवैध खनन मिला तो किसी को नहीं छोड़ा जाएगा। हम बाबा अभी भी किसी भी रेत खदान पर जानें को तैयार है। इस दौरान सर्किट हाउस में कंप्यूटर बाबा के साथ गुनौर के कांग्रेस विधायक सहित अन्य कांग्रेसी नेताओं ने कम्प्यूटर बाबा का स्वागत कर जिले की समस्याओं से अवगत कराया।

शिवराज सरकार पर बरसे कम्प्यूटर बाबा
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और उनकी सरकार पर कम्प्यूटर बाबा जमकर बरसे। कहा कि पूरे प्रदेश में शिवराज सरकार ने कचरा कर दिया है। अब १५ सालों का कचरा हटाने में समय लगेगा। शिवराज सरकार के समय प्रदेश में सबसे ज्यादा अवैध खनन हुआ है। शिवराज के रिस्तेदारों ने मिलकर पूरे प्रदेश को खोखला कर दिया है। लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा।

पर्दे के पीछे एक आदमी से मिले कम्प्यूटर बाबा
बताया गया कि पन्ना सर्किट हाउस में जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बीज एक व्यक्ति के इसारे पर कम्प्यूटर बाबा पर्दे के पीछे चले गए और इसारों ही बात हुई। फिर उस आदमी ने कम्प्यूटर बाबा को एक फाइल दी। ये गुप्तगू करीब एक से दो मिनट चली। पर्दे के पीछे से आने के बाद कम्प्यूटर बाबा सबके सामने अनजान बन गए। जैसे कुछ हुआ ही न हो।

भगवान जुगल किशोर मंदिर में टेका माथा
पन्ना दौरे पर आए कम्प्यूटर बाबा मीडिया से मुखातिब होने के बाद भगवान जुगल किशोर मंदिर पर पहुंचे। जहां जुगल किशोर भगवान के दर्शन पूजन किए। पूजा अर्चना करने के बाद कम्प्यूटर बाबा ने पुजारी से भेंट की। फिर मंदिर की समस्या आदि के बारे में जानकारी मांगी।

Show More
suresh mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned