script

बिजली संकट पर कांग्रेस आक्रामक, दी आमरण अनशन की चेतावनी

locationसतनाPublished: Jul 17, 2021 04:21:18 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बिजली संकट से आम आदमी बेहाल-मैहर के बीजेपी विधायक भी सरकार के खिलाफ दे चुके हैं बयान

Congress aggressive on power crisis

Congress aggressive on power crisis

सतना. विध्य क्षेत्र में बिजली संकट दूर होता नजर नहीं आ रहा। इसे लेकर लगातार सरकार पर सियासी हमले हो रहे हैं पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा। बिजली संकट से आम आदमी बेहाल है। इस मुद्दे को मैहर के बीजेपी विधायक भी उठा चुके हैं। अब कांग्रेस ने इसे मुद्दा बनाते हुए आमरण अनशन की चेतावनी दे डाली है।
कांग्रेस ने ऐलान किया है कि 19 जुलाई सोमवार से विद्युत मंडल कार्यालय के सामने पार्टीजन आमरण अनशन पर बैठेंगे। इस दौरान पार्टी नेता, ग्रामीणों संग मिल कर प्रदर्शन करेंगे। बिजली संकट के बाबत जिला ग्रामीण कांग्रेस के सचिव सतीश शुक्ला का कहना है कि पूरे प्रदेश में सरकार की नाकामी के चलते हाहाकार मचा हुआ है। कोई भी सक्षम अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है। अवैध विद्युत कटौती से हर कोई परेशान हैं। आलम यह है कि ग्रामीण क्षेत्रों में जगह-जगह तार टूटे पड़ें हैं, जिनकी मरम्मत करने वाला कोई नहीं। विभागीय अधिकारी- कर्मचारी कहीं नजर ही नहीं आ रहे।
कांग्रेस नेता सतीश शुक्ला ने कहा कि रामपुर बाघेलान शहरी क्षेत्र वार्ड-5 कुर्मिहा टोला व ज्ञानज्योति विद्यालय के समीप लगे ट्रांसफार्मर विगत एक माह से जले हैं जिन्हें बदलने को लेकर कई बार विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को लिखित व मौखिक शिकायत की जा चुकी। बावजूद इसके विभाग के कानों में जू तक नही रेंगी। उन्होंने कहा कि बारिश का मौसम होने के चलते जहरीले जानवरों का आतंक बढ़ा हुआ है वही पेयजल व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है जिसके विरोध में 19 जुलाई को रामपुर बाघेलान बिजली विभाग कार्यालय के सामने अनिश्चित कालीन आमरण अनशन किया जाएगा। इसकी लिखित सूचना एसडीएम रामपुर बाघेलान व संबंधित विभाग के आधिकारिक को दी जा चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो