scriptपोलिंग जीतने वाले कार्यकर्ता को मिलेगा एक 1 लाख, हारने वाले को मिलेगी ये सजा, सुनिए क्या बोल रहे कांग्रेस नेता | Congress leader Ajay Singh controversial statement in satna lok sabha | Patrika News

पोलिंग जीतने वाले कार्यकर्ता को मिलेगा एक 1 लाख, हारने वाले को मिलेगी ये सजा, सुनिए क्या बोल रहे कांग्रेस नेता

locationसतनाPublished: May 02, 2019 03:54:31 pm

Submitted by:

suresh mishra

पोलिंग जीतने वाले कार्यकर्ता को मिलेगा एक 1 लाख, कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने दिया प्रलोभन

Congress leader Ajay Singh controversial statement in satna lok sabha

Congress leader Ajay Singh controversial statement in satna lok sabha

सतना। मध्यप्रदेश के सतना लोकसभा चुनाव में एक चुनावी सभा का वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कांग्रेस नेता द्वारा कार्यकर्ताओं को प्रलोभन स्वरूप 1 लाख रुपए देने की घोषणा की गई है। वहीं दूसरे और तीसरे कार्यकर्ता को क्रमश: 50 और 25 हजार रुपए दिया जाएगा। जबकि पोलिंग हारने वाले प्रत्याशी को सजा भी दी जाएगी।
सजा ऐसी होगी कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है इसलिए इन नेताओं का कुछ काम नहीं होगा। फिर बाद में नसीहत भी दी गई कि हमको पता है कि किस नेता का किसका भंडारण है। किसकी खदानें कहां-कहां चल रही है। कौन-कौन क्या व्यापार कर रहा है। इसकी कुंडली तैयार हो चुकी है। सब नेताओं की गृह क्षेत्र की पोलिंग का डाटा कांग्रेस नेता के पास पहुंच गया है।
ऐसे मिलेगा इनाम
बताया गया कि बीते दिन पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं कांग्रेस नेता अजय सिंह एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उस सभा में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से अपील की कि जो कार्यकर्ता सर्वाधिक मतों से पोलिंग जिताएंगे। उन कार्यकर्ताओं को इनाम दिया जाएगा। प्रथम पोलिंग प्रभारी को 1 लाख रुपए देने की घोषणा की। जबकि दूसरे नंबर पर आने वाले कार्यकर्ता को 50 हजार और तीसरे नम्बर की पोलिंग प्रभारी को 25 हजार रुपए इनाम स्वरूप दिया जाएगा।

हारने वाले को दी जाएगी सजा
अजय सिंह ने नसीहत देते हुए कहा कि पोलिंग हारने वाले प्रभारियों का कोई काम नहीं होगा। क्योंकि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार है। होशियारी दिखाने वालों के बारे में भी हमे सब पता है। किसका रेत का भंडारण है और किसकी-किसकी खदानें चल रही है सब का डाटा मेरे पास रखा हुआ है। कौन-कौन व्यापारी क्या काम करता है उन सबको देख लिया जाएगा। इस दौरान बातों ही बातों में सतना भाजपा प्रत्याशी के उपर भी जमकर निशाना साधा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो