नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के कांग्रेस कनेक्शऩ को पार्टी ने किया खारिज

-कांग्रेस नेताओं ने कहा, अतीक मंसूरी कभी भी कांग्रेस पार्टी में नगीं रहा

By: Ajay Chaturvedi

Published: 15 Sep 2020, 04:25 PM IST

सतना. नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी अतीक मंसूरी उर्फ समीर उर्फ सिकंदर खान के कांग्रेस कनेक्शन को पार्टी नेताओं ने सिरे से खारिज कर दिया। पार्टी नेताओं ने विरोध प्रदर्शन कर आरोपी को फांसी देने की मांग भी की।

बता दें कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के पुलिस गिरफ्त में आने के बाद से तमाम तरह की चर्चाएं आम हैं। एक तरफ उसके फार्म हाउस से भाजपा नेताओं के लेटरहेड मिले जिन्हें पुलिस फर्जी करार दे रही है। वहीं यह भी बताया गया कि अतीक कांग्रेस कार्यकर्ता था।

अतीक के कांग्रेस कार्यकर्ता होने की बाद का पार्टी नेताओं ने पुरजोर विरोध किया। अल्पसंख्यक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष साबिर खान ने कहा कि अतीक मंसूरी कभी भी कांग्रेस पार्टी में नहीं रहा। वह पार्टी का प्राथमिक सदस्य तक नहीं रहा। इस तरीके के लोगों के लिए कांग्रेस में कभी कोई जगह नहीं रही। वहीं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी दिवारी के अध्यक्ष संतोष पांडेय ने कहा कि किसी के किसी पार्टी पोस्टर में फोटो दिखने से वह पार्टी का सदस्य या कार्यकर्ता नहीं हो जाता।

ये भी पढें- नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी के फार्म हाउस से मिले कई सफेदपोश के लेटरहेड

इस मुद्दे पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी के शहर कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया और नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी सिकंदर मंसूरी को फांसी देने की मांग की। इस प्रदर्शन में संतोष पांडेय, पंकज कुशवाहा, अनिकेत पटेल, शुभम साहू, दीपक चतुर्वेदी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned